आयरलैंड ने यात्रियों के लिए नए प्रवेश नियम लागू किये
आयरलैंड ने यात्रियों के लिए नए प्रवेश नियम लागू किये
Share:

 

डबलिन: आयरलैंड में आने वाले यात्रियों को अब गुरुवार तक कोविड -19 परीक्षण की आवश्यकता नहीं होगी, यदि वे सरकार के अनुसार पूरी तरह से टीका लगाए गए हैं या बीमारी से उबर चुके हैं। जो लोग नए नियमों को पूरा नहीं करते हैं, उन्हें सरकार के हवाले से सूत्रों के अनुसार, आयरलैंड पहुंचने के 72 घंटों के भीतर किए गए पोलीमरेज़ चेन रिएक्शन (पीसीआर) परीक्षण का नकारात्मक परिणाम दिखाना होगा।

घोषणा के अनुसार, आयरलैंड में प्रवेश करने वाले पूरी तरह से टीकाकरण या बरामद यात्रियों को गुरुवार से वैध डिजिटल कोविड प्रमाणपत्र या टीकाकरण या वसूली की स्थिति के अन्य उपयुक्त प्रमाण का प्रमाण देना होगा।

ओमिक्रॉन संस्करण के विकास की प्रतिक्रिया में, आयरलैंड जाने वाले यात्रियों को 48 घंटों के भीतर नकारात्मक एंटीजन परीक्षण परिणाम की वैध पुष्टि या आगमन से 72 घंटों के भीतर पीसीआर परीक्षण प्रस्तुत करना आवश्यक है। क्योंकि आयरलैंड में ओमिक्रॉन एक प्रमुख रूप बन गया है, और पुरानी नीति का वायरस के संचरण पर न्यूनतम प्रभाव था, प्रधान मंत्री माइकल मार्टिन ने स्थानीय मीडिया को बताया कि सरकार ने टीकाकरण या ठीक हो चुके रोगियों की आवश्यकता को वापस ले लिया है।

बुधवार को, स्वास्थ्य विभाग ने कोविड -19 के अतिरिक्त 17,656 पुष्ट मामलों की घोषणा की, जिससे आयरलैंड में पुष्टि किए गए मामलों की कुल संख्या 884,855 हो गई। यह इंगित करता है कि आयरलैंड की 18% से अधिक आबादी इस बीमारी से संक्रमित हो चुकी है।

संयुक्त राष्ट्र ने यमन से यूएई के जहाज की जब्ती पर अधिकतम संयम बरतने का आग्रह किया

अध्ययन से पता चलता है कि ओमिक्रोन ,डेल्टा से कम गंभीर है: फौसी

तालिबान ने भीषण हिमपात और बारिश के कारण आपातकाल की घोषणा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -