ईरानी डायरेक्टर ने केरल फिल्म फेस्टिवल में भेजे अपने कटे बाल, जानिए क्या है मामला?
ईरानी डायरेक्टर ने केरल फिल्म फेस्टिवल में भेजे अपने कटे बाल, जानिए क्या है मामला?
Share:

27वां केरल फिल्म फेस्टिवल 2022 शुरू हो चुका है। जी हाँ और इसमें देश और दुनियाभर के फिल्ममेकर और मनोरंजन जगत से जुड़े हिस्सा ले रहे हैं। इसी के साथ बेहतरीन फिल्मों को भी दिखाया जा रहा है। हालाँकि इन सभी के बीच अब फिल्म फेस्टिवल फिल्मों या सितारों की वजह से नहीं ईरानी निर्देशक की वजह से सुर्खियों में आ गया है। जी दरअसल ईरानी निर्देशक महनाज मोहम्मदी ने फिल्म फेस्टिवल में अपने कटे हुए बाल भेजे हैं, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया। आपको बता दें कि केरल फिल्म फेस्टिवल का आगाज बीते शुक्रवार से हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IFFK (@iffklive)

जी हाँ और इसमें ईरानी निर्देशक महनाज मोहम्मदी को 'स्पिरिट ऑफ सिनेमा' के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। हालाँकि ईरान में महिलाओं के हक के लिए महीनों से चल रही लड़ाई के कारण वह फेस्टिवल का हिस्सा नहीं बन पाईं। वहीं ऐसे में उन्होंने अपनी ग्रीक फिल्ममेकर एथीना रेचल त्संगारी के हाथों अपने कटे हुए बाल भेजे। जी हाँ और एथेना ने उनका अवॉर्ड लिया और दर्शकों को उनके कटे बालों के साथ उनका संदेश भी दिया। इस दौरान एथीना ने महनाज मोहम्मदी के एक संदेश को भी पढ़कर सुनाया।

अब आसानी से घर पहुंच जाएगी आपकी SIM, जानिए कैसे

उसमें लिखा था, 'ये मेरे बाल हैं, जिन्हें मैंने अपना दर्द दिखाने के लिए काट दिया है। ये मेरे दर्द को दिखाते हैं। मैं ये आपको भेज रही हूं क्योंकि इन दिनों हमें अपने समान अधिकारों को पाने के लिए एकता की जरूरत है।' इसी के साथ उन्होंने दर्शकों से 'जेन, जेन्दगी, आजादी' यानी औरतें, जिंदगी और आजादी का नारा लगाने की भी गुजारिश की।

'2 बच्चों को पालना नहीं आसान', इस एक्ट्रेस का झलका दर्द

शादी के बंधन में बंधे टीवी के मशहूर 'मामा जी', फैन्स और सेलेब्स ने लुटाया प्यार

आज ही लगा दें घर के मीटर के ये चीज फ्री हो जाएगी बिजली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -