अब आसानी से घर पहुंच जाएगी आपकी SIM, जानिए कैसे
अब आसानी से घर पहुंच जाएगी आपकी SIM, जानिए कैसे
Share:

Airtel एक नामी टेलिकॉम कंपनी है इसकी सर्विसेज का इस्तेमाल लाखों लोग करते हुए दिखाई दे रहे है। आपको बता दें कि AIRTEL प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही सर्विस ऑफर करता है लेकिन आप यदि प्रीपेड सिम कार्ड खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको स्टोर पर जाने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी क्योंकि आप इसे घर बैठे ही मंगवा पाएंगे। सबसे जरूरी बात ये है कि इसके बदले में आपसे एक रुपये का चार्ज नहीं किया जाने वाला है। 

क्या है प्रीपेड सिम घर पर मंगवाने का प्रोसेस: यदि आप एयरटेल प्रीपेड सिम कार्ड अपने घर मंगवाना चाहते हैं तो इसके लिए प्रोसेस बहुत ही आसान है और आज हम आपको उसी प्रोसेस के बारे में जानकारी देने जा रहे है। सबसे पहले आपको सिम कार्ड मंगवाने के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और यहीं पर आपको सिम कार्ड की होम डिलीवरी का ऑप्शन दिखाई देने लग जाते है। आपको बस इस ऑप्शन पर ही क्लिक करना पड़ता है और फिर आप अगले स्टेप पर पहुंच सकते है। 

जैसे ही आप सिम कार्ड होम डिलीवरी के ऑप्शन पर जाएंगे आपको SIM कार्ड के लिए प्लान चुनने का विकल्प दिखाई देगा क्योंकि सिम कार्ड की डिलीवरी FREE है लेकिन इसके लिए जो प्लान आप चुनते हैं उसके लिए आपको चुने गए प्लान की रकम चुकानी ही पड़ जाती है। एक बार जब आप प्लान चुन लेते हैं तो आपको KYC करने के लिए किया जा रहा है। जिसमे आपको पता, नाम, पिन कोड और फोन नंबर जैसी जरूरी जानकारियां दर्ज करनी होती हैं। इतना करने के उपरांत आपको अपनी लोकेशन भी दर्ज करनी होती है। जैसे ही आप इस प्रोसेस को पूरा करते हैं फिर आपको एक कॉल आती है और आपका सिम घर पहुंचाने का काम करता है। 

अब लगेगी GOOGLPAY से लेकर PHONEPE तक UPI पेमेंट्स की लिमिट

GOODBYE 2022 ! सस्ता होने के बाद भी और ज्यादा कम दाम में मिल रहा APPLE का ये नया स्मार्टफोन

आ रहा है सबसे सस्ता 5G Smartphone, यहाँ जानिए कीमत से लेकर फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -