मीडिया से भिड़े सैफ अली खान, करीना कपूर खान ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
मीडिया से भिड़े सैफ अली खान, करीना कपूर खान ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान वैसे मीडिया से बहुत अच्छे से बर्ताव करते हैं। वह उनकी बहुत रिस्पेक्ट करते हैं, मगर कई बार वह उन पर गुस्सा भी हो जाते हैं। अब पिछले दिन उनके छोटे बेटे जेह का फुटबॉल मैच था जिसे देखने के लिए सैफ और करीना भी पहुंचे। हालांकि उस समय कुछ ऐसा भी हुआ जिसके कारण सैफ को बहुत गुस्सा आ गया। इतना ही नहीं उन्होंने वहां उपस्थित मीडिया फोटोग्राफर्स को लताड़ भी लगाई। 

दरअसल, जब फुटबॉल का मैच खत्म होने के बाद जेह को लेकर सैफ घर के लिए निकलते हैं तो मीडिया फोटोग्राफर्स को देखकर वह कहते हैं कि यार बच्चे खेल रहे हैं और आप तस्वीरें क्लिक कर रहे हो। आपने तो फटबॉल मैच को फिल्म इवेंट बना दिया है। उन्होंने कहा कि ये बच्चे का व्यक्तिगत समय है और आपको उसकी रिस्पेक्ट करनी चाहिए। फोटोग्राफर्स फिर उन्हें सॉरी बोलकर कैमरा बंद कर देते हैं। हालांकि फिर करीना जब पीछे आती हैं तो वह सबको देखकर स्माइल करती हैं। 

सैफ वैसे प्राइवेट पर्सन हैं तथा उन्हें अधिक लाइमलाइट या सोशल मीडिया पर रहना पसंद नहीं है। सैफ बेहद कम सोशल इवेंट्स या पार्टीज में पैपराजी के सामने आते हैं। हालांकि करीना को यह सब पसंद है। वह सोशल मीडिया पर भी अपनी और फैमिली की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। वही बात यदि सैफ की प्रोफेशनल लाइफ की करें तो वह लास्ट आदिपुरुष में दिखाई दिए थे। फिल्म में उन्होंने रावण की भूमिका निभाई थी। हालांकि फिल्म, उनके किरदार और डायलॉग्स को जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। उसके बाद से सैफ ने कोई बॉलीवुड फिल्म साइन नहीं की है।

सलमान खान की सुरक्षा में सेंध, अचानक फार्महाउस में जबरदस्ती घुसने लगे 2 लोग और फिर...

VIDEO! ऐश्वर्या राय की अभिषेक बच्चन संग शादी पर बोले सलमान खान- 'उन्होंने बहुत बड़े परिवार में शादी की है और...'

'तुम छोटे हो, TV के बंदे हो', इंडस्ट्री में हो रहे भेदभाव पर बोली श्वेता तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -