58 की उम्र में दूल्हा बनेंगे सलमान खान, खुद एक्टर ने बताया कब और कैसे करेंगे शादी?
58 की उम्र में दूल्हा बनेंगे सलमान खान, खुद एक्टर ने बताया कब और कैसे करेंगे शादी?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान हिंदी फिल्मों के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। 58 की आयु में भी सलमान खान कुंवारे हैं। सलमान कब और किससे शादी करेंगे? इस सवाल का जवाब पूरा देश जानना चाहता है। अब बिग बॉस में सलमान ने अपनी शादी को लेकर बड़ा जबरदस्त अपडेट दिया है। 

दरअसल, वीकेंड का वार एपिसोड में इस सप्ताह तब्बू ने शो में एंट्री की। एक दूसरे संग मस्ती-मजाक करते हुए दोनों सितारों ने अपनी शादी पर भी खूब चर्चा की। इसके अतिरिक्त शो में तब्बू ने अंकिता-विक्की की प्रशंसा भी की। इसपर सलमान ने उन्हें बताया कि ये दोनों कई बार फेरे ले चुके हैं। शो में एंट्री के समय भी उनके फेरे कराए गए थे। इसपर विक्की ने मजाकिया अंदाज में कहा- भाई (सलमान खान) ने सोचा मैं तो कर नहीं रहा, तुम ही लोग कर लो शादी।

इसपर तब्बू हंसते हुए कहा- हम लोग ( सलमान और मैं) तो कर नहीं रहे हैं, इसलिए हमारे हिस्से के फेरे भी हम दूसरों से करवा रहे हैं। अब आप लोग निकल चुके हो, हम लोग ही बाकी हैं। वही तब्बू की बात पर सलमान ने मजाक करते हुए कहा- हम लोग करेंगे शादी व्हीलचेयर पर और वहां से सीधा आग में चले जाएंगे। शादी पर सलमान की ये बात सुनकर हर किसी की हंसी छूट गई। सलमान के भाई अरबाज ने तो तलाक के पश्चात् शूरा खान संग दूसरी शादी कर ली है, मगर अब सलमान खान कब और किससे शादी करेंगे इसपर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। 

सलमान खान की सुरक्षा में सेंध, अचानक फार्महाउस में जबरदस्ती घुसने लगे 2 लोग और फिर...

VIDEO! ऐश्वर्या राय की अभिषेक बच्चन संग शादी पर बोले सलमान खान- 'उन्होंने बहुत बड़े परिवार में शादी की है और...'

'तुम छोटे हो, TV के बंदे हो', इंडस्ट्री में हो रहे भेदभाव पर बोली श्वेता तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -