इन्होने बदल दी आमिर खान की बेटी की जिंदगी, पोस्ट कर कहा थैंक्यू
इन्होने बदल दी आमिर खान की बेटी की जिंदगी, पोस्ट कर कहा थैंक्यू
Share:

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्ट के नाम से मशहूर होने वाले आमिर खान की बेटी अक्सर चर्चाओं में रहीं हैं. जी हाँ उनकी बेटी इरा खान अपने अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं. फिल्मों से दूर रहने के बाद भी वह अकसर सुर्खियों में नजर आती हैंकभी अपने फोटोशूट को लेकर तो कभी अपने प्यार को. ऐसे में अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि 'एक ट्रेनर ने उनकी पूरी जिंदगी बदलकर रख दी.' जी दरअसल अपनी पोस्ट में इरा खान ने ट्रेनर नुपुर की कई फोटो और वीडियो भी शेयर की है जो सबका खूब ध्यान खींच रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

आप देख सकते हैं अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में आमिर खान की बेटी ने लिखा कि, ''मेरा चमकता हुआ चेहरा देखा? चलो आपको बताती हूं क्यों? ये चेहरा खुश और चमकदार नहीं होता, लेकिन ऐसा इसलिए कि 4-5 साल पहले मैं बहुत सारी तस्वीरें नहीं ली थीं. इसलिए यह एक चीट तस्वीर है.'' वैसे आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "यह पोस्ट थोड़ी लंबी और चीजी भी है. लेकिन अगर आपके पास कोई ट्रेनर है, जिसने आपकी पूरी जिंदगी ही बदल दी हो तो आप इसे समझ जाएंगे. जिंदगी में कुछ लोग होते हैं, जो आपको पूरी तरह से खुश कर देते हैं और पोपाय ने यह बिना कोशिश के मेरे लिए किया."

इसी के साथउन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "मुझे अच्छे से याद है कि मैं कॉलेज में उन्हें टेक्स्ट करना चाहती थी, लेकिन मेरे पास वर्कआउट पर बात करने के अलावा कुछ भी नहीं था और वर्क आउट करने न करने के लिए मैं काफी शर्मिंदा थी. जब भी मैं लड़खड़ाते हुए घर आती थी तो चिंटू मामू हमेशा कहते थे कि देखो वह आपको धक्का दे रहे हैं." केवल इतना ही नहीं इरा आगे लिखती हैं, "यह एक शिकायत की तरह लगता है लेकिन मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकती थी. वह आपको विचित्र चीजें करने के लिए प्रेरित करते थे क्योंकि यह काफी आसान और समन्वित लगता था. लेकिन मैं उनके लिए सब कुछ करने की कोशिश करती थी. नुपुर शिखर, मुझे पता है कि ऐसा नहीं लगता है कि मैं अब इन चीजों को और भी ज्यादा महसूस करती हूं. कम से कम तीन साल के लिए. मुझ पर हार न मानने के लिए धन्यवाद. लेकिन मैं वादा करती हूं कि मैं वापस आउंगी और आपके पसंदीदा छात्र की तरह साहा को टक्कर दूंगी."

गिरफ्तारी की अफवाहों पर विराम लगाते हुए गुस्से में लाल विक्की कौशल ने किया ट्वीट

अर्थ डे पर सेल्फी शेयर कर देसी गर्ल ने दी बधाई

महीने भर से उत्तराखंड में फंसे मनोज बाजपेयी, किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -