रिलीज हुआ सनी लियोनी का गाना मछली
रिलीज हुआ सनी लियोनी का गाना मछली
Share:

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपना नया गाना रिलीज कर दिया है। सनी वैसे भी इन दिनों अपने गानों से हलचल मचाने में लगी हुई हैं। बीते दिनों सनी लियोनी के नए गाने 'मधुबन' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया था और अब सनी ने अपना नया गाना रिलीज कर दिया है। इस गाने का नाम 'मछली' है। गाने में आपको सनी लियोनी का वही ग्लैमरस अंदाज और अदाएं देखने को मिलने वाली हैं। आप सभी को बता दें कि इस गाने को Glam Angel Media Entertainment ने प्रोड्यूस किया है। सनी लियोनी के नए गाने 'मछली' में वह किसी राजा को लुभाती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

इस गाने के लिरिक्स काफी अटपटे हैं लेकिन सनी का अंदाज बेहतरीन है। आप सभी को बता दें कि 'मछली' गाने को सिंगर पावनी पांडे और शाहिद माल्या ने गाया है। इसको लिखा राही ने है और इसके म्यूजिक डायरेक्टर करण लाखन और ओये कुणाल हैं। इस गाने के वीडियो पर कमेंट्स को देखा जाए तो दर्शकों को गाना काफी पसंद आ रहा है। लोग इसे बेहतरीन और लाजवाब बताने में लगे हुए हैं। वैसे आप सभी जानते ही होंगे सनी लियोनी अपने गानों और म्यूजिक वीडियो को लेकर विवादों में भी घिरी हुई हैं।

जी दरअसल उनका लेटेस्ट गाना 'मधुबन' बड़े विवाद में पड़ गया है। यह गाना श्री राधा पर आधारित है, जिसके लिरिक्स पर कई लोगों ने आपत्ति जताई है। इस गाने पर मथुरा पुजारियों से लेकर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी आपत्ति जताई है। मथुरा के पुजारियों का कहना है कि सनी लियोनी को मधुबन गाने पर अश्लील डांस को देखकर उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। वहीं नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अगर सनी लियोनी का गाना मधुबन अगले तीन दिन के अंदर यू-ट्यूब से नहीं हटाया गया तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जल्द ही सनी लियोनी के इस गाने को बदलने जा रही है म्यूजिक कंपनी

कृष्णा अभिषेक ने उड़ाया शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' का मजाक, हंस-हंस कर बुरा हाल

क्रिसमस पर सनी लियोन के बेटों ने किया नेक काम, तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -