Oops Moment: गिरते-गिरते बचीं मलाइका अरोड़ा, हाई हील में बिगड़ा बैलेंस
Oops Moment: गिरते-गिरते बचीं मलाइका अरोड़ा, हाई हील में बिगड़ा बैलेंस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को आज कौन नहीं जानता। मलाइका ने अपनी अदाओं से सभी का दिल जीता है। वह अपनी हैल्थी लाइफस्टाइल, फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट से फैंस को इंफ्लुएंस करती नजर आती हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर तो सुर्खियां बटोरती ही हैं। इसी के साथ ही अपने स्पॉटेड वीडियोज (Malaika Arora Spotted Video) से भी वह इंटरनेट का पारा बढ़ाती नजर आती हैं। हालांकि, इस समय उनका जो नया वीडियो सामने आया है इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अदाकारा उप्स मोमेंट (Malaika Arora Oops Moment) का शिकार होती देखी जा सकती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में उनका अंदाज दिल जीत लेने वाला है। वैसे मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड (instantbollywood) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें वो गाड़ी से निकलती दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं गाड़ी से निकलने के दौरान मलाइका का बैलेंस बिगड़ जाता है और वो लड़खड़ा जाती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस गिरने ही वाली होती हैं, लेकिन तभी एक शख्स उन्हें पीछे से पकड़ लेता है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में मलाइका ब्लैक ट्यूब टॉप के साथ ग्रीन और ब्लैक वेलवेट को-ऑर्ड पेयरअप की देखी जा सकती हैं।

आप देख सकते हैं वीडियो में एक्ट्रेस ने हील्स, ब्लैक स्लिंग बैग और खुले स्ट्रेट बालों के जरिए अपना लुक पूरा किया था। इस दौरान उनके लुक ने लोगों का दिल जीत लिया। वैसे मलाइका का ये लुक क्रिसमस पार्टी के लिए था। अदाकारा बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के घर पार्टी में शामिल होने के लिए गईं थीं।

रिलीज हुआ सनी लियोनी का गाना मछली

भतीजी आयत के साथ सलमान ने काटा जन्मदिन का केक, वीडियो वायरल

अनिल कपूर की बेटी से लेकर अंकिता लोखंडे तक इन अदाकारों ने इस वर्ष रचाया विवाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -