नागरिकता कानून: IPS अधिकारी ने की जावेद अख्तर की बोलती बंद, ट्विटर पर दिया करारा जवाब
नागरिकता कानून: IPS अधिकारी ने की जावेद अख्तर की बोलती बंद, ट्विटर पर दिया करारा जवाब
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने लेखक और पोलिटिकल एक्टिविस्ट जावेद अख्तर सामाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के कारण अक्सर चर्चाओं में रहते हैं। हालांकि, इस दफा जावेद अख्तर को दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में पुलिस की तरफ से की गई कार्रवाई पर सवाल उठाने पर एक आईपीएस अधिकारी ने करारा जवाब दिया है। 

दरअसल, जावेद अख्तर ने CAA के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे जामिया यूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों पर पुलिस की तरफ से की गई कार्रवाई पर सवाल खड़े किए थे। उसके बाद आईपीएस अधिकारी संदीप मित्तल ने जावेद अख्तर को जवाब देते हुए उनसे संबंधित एक्ट और सेक्शन के संबंध में सवाल पूछ लिया है। पहले जावेद अख्तर ने एक ट्वीट में लिखा कि, 'लॉ ऑफ लैंड के अनुसार, किसी भी परिस्थिति में पुलिस किसी भी यूनिवर्सिटी के परिसर में यूनिवर्सिटी के अधिकारियों की अनुमति के बिना नहीं घुस सकती। जामिया परिसर में बगैर अनुमति घुसकर पुलिस ने एक ऐसी मिसाल कायम की है, जो प्रत्येक यूनिवर्सिटी के लिए एक खतरा है।'

इसके जवाब में आईपीएस संदीप मित्तल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'प्रिय लॉ एक्सपर्ट, प्लीज लॉ ऑफ लैंड, सेक्शन नंबर, एक्ट के नाम को थोड़ा विस्तार से समझाएं ताकि हम भी प्रबुद्ध हों।' आईपीएस अधिकारी के इस करारे जवाब के बाद लोग आईपीएस अधिकारी के जवाब की प्रशंसा कर रहे हैं। 

देशद्रोह के मामले में 'पाक' के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ को सजा-ए-मौत, विशेष अदालत ने दिया आदेश

अब बांग्लादेश ने उड़ाया भारत का मज़ाक, कहा- मुफ्त का खाने हमारे देश में आ रहे भारतीय नागरिक

CAA Protests: प्रदर्शन की चिंगारी पहुंची राजधानी लखनऊ, सोमवार को भी दिल्ली में प्रदर्शन जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -