प्रमोशन न मिलने से नाराज हुए आईपीएस अधिकारी, कही यह बात
प्रमोशन न मिलने से नाराज हुए आईपीएस अधिकारी, कही यह बात
Share:

भारत में कोरोना संक्रमण ने बवाल मचा रखा है. हर रोज वायरस देश में कई लोगों को अपना शिकार बना रहा है. वही, अब वरिष्ठ भारतीय पुलिस सेवा (IPS) अधिकारी और तेलंगाना राज्य पुलिस अकादमी के निदेशक, वी.के. सिंह ने बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्रालय से समय से पहले सेवानिवृत्ति की अनुमति मांगी, पुलिस महानिदेशक के पद पर पदोन्नत नहीं होने के कारण इस्तीफा देने का फैसला किया.

ऑल इंडिया मेगा इवेंट में पूनम ने किया कमाल, हासिल किया बेस्ट कैडेट्स का नाम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 1987 बैच के IPS अधिकारी ने केंद्रीय गृह सचिव को लिखा कि वह सरकार पर बोझ नहीं बनना चाहते. उन्होंने कहा कि वह लोगों के बीच सुधार के लिए काम करना चाहते हैं और तेलंगाना की सेवा करना चाहते हैं. '' मेरा अपना मत है कि मुझे सरकार पर बोझ नहीं बनना चाहिए.सरकार को बेकार लोगों पर बोझ नहीं होना चाहिए, "अधिकारी ने लिखा, जो सरकारी नीतियों की आलोचना करने वाले सार्वजनिक बयान देने के लिए जाने जाते हैं. सिंह, जिन्होंने तेलंगाना जेलों में जेल महानिदेशक के रूप में महत्वपूर्ण सुधारों की शुरुआत की, ने कहा कि वह 2 अक्टूबर, 2020 को रिटायरमेंट लेंगे क्योंकि,  महात्मा गांधी का जन्मदिन - सच्चाई और न्याय का प्रतीक. '

अवैध हथियार रखने के मामले में तीन फंसे, यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

दूसरी ओर देश में कोरोना वायरस के नए मामलों में तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. बीते पांच दिनों नए मामलों की तादाद 14 हजार से अधिक रही. इसके साथ ही कोरोना महामारी से ठीक होने वाले लोगों की संख्या में लगातार बढ़त देखी जा रही है. अब तक करीब 56.71 फीसद यानी 2.70 लाख से अधिक मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. देश में संक्रमितों की कुल संख्या 4.73 लाख के पार पहुंच गई है, जबकि मरने वालों का आंकड़ा 14,894 हो गया है. देश में अब तक कुल 73.5 लाख से ज्यादा कोरोना टेस्ट किया जा चुका है.

देश के इतिहास में पहली बार पेट्रोल से महंगा हुआ डीजल, इतने हुए भाव

इमरजेंसी के 45 साल पूरे, नड्डा बोले - लोकतंत्र का सबसे काला अध्याय

कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, एक दिन में सामने आए सर्वाधिक नए मामले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -