भारत में आईपीएल 2021 होने की संभावना: सौरव गांगुली
भारत में आईपीएल 2021 होने की संभावना: सौरव गांगुली
Share:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जानकारी दी है कि 2021 अप्रैल और मई के दौरान होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग का 14 वां संस्करण भारत में हो सकता है। गांगुली ने खुलासा किया कि भारत ने जैव-सुरक्षित वातावरण में अगले साल के शुरू में एक पूर्ण दौरे के लिए इंग्लैंड की मेजबानी करने की योजना बनाई।

“हाँ, बिल्कुल। अप्रैल, मई हमारे पास एक और एक (आईपीएल 2021 का जिक्र होगा) होगा। नहीं, नहीं, यह (अटकलें) सच नहीं हैं। यूएई केवल आईपीएल के लिए था। हाँ हाँ। हम भारत में इंग्लैंड की मेजबानी करेंगे। हम भारत में घरेलू क्रिकेट की मेजबानी करेंगे। रणजी ट्रॉफी, हम जैव बुलबुले को रोकेंगे और हम इसे पूरा करेंगे।

आईपीएल 2020, संयुक्त अरब अमीरात में वर्तमान में 13 वां संस्करण चल रहा है। गत विजेता मुंबई इंडियंस पहले ही फाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी है, दिल्ली कैपिटल और सनराइजर्स हैदराबाद कल दूसरे क्वालीफायर में रोहित शर्मा के दिल्ली के पुरुषों के खिलाफ एक स्थान हासिल करने के लिए आमने सामने होंगे। आईपीएल जैव-सुरक्षित वातावरण में हो रहा है। आईपीएल 2020 का फाइनल 10 नवंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और क्वालीफायर 2 के विजेता के बीच होना था।

खेल मंत्रालय ने पूर्व मोहन बागान कैपिटन मणितोम्बी सिंह के परिवार को लिए इतने रुपए

पूर्वोत्तर से हॉकी इंडिया के पहले अध्यक्ष चुने गए ज्ञानेन्द्रो

IPL 2020: एलिमिनेटर मैच हारने के बाद इमोशनल हुए कोहली, फैंस को दिया भावुक सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -