IPL 2020: एलिमिनेटर मैच हारने के बाद इमोशनल हुए कोहली, फैंस को दिया भावुक सन्देश
IPL 2020: एलिमिनेटर मैच हारने के बाद इमोशनल हुए कोहली, फैंस को दिया भावुक सन्देश
Share:

अबू धाबी: 2016 में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की चैंपियन टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने IPL 13 के दूसरे क्वालीफायर में जगह पक्की कर ली है।  जहां उसका मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से होने वाला है. इस क्वालीफायर को जीतने वाली टीम फाइनल में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना करेगी.

सनराइज़र्स हैदराबाद ने शेख जायद स्टेडियम में खेले गए एलिमिनेटर मैच में बैंगलोर को छह विकेटों से मात देकर दूसरे क्वालीफायर में जगह बनाई और बैंगलोर के पहले खिताब जीतने के इंतजार को एक सीजन और बढ़ा दिया. इस हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरू (RCB) के कप्तान विराट कोहली ने अपने फैंस को भावुक संदेश दिया वो खुद थोड़े इमोशनल नज़र आए.

एलिमिनेटर मुकाबले में शिकस्त झेलने के बाद विराट कोहली ने ट्विटर पर अपने फैंस को संदेश देते हुए कहा कि ;प्यार समर्थन के लिए धन्यवाद. इसी के साथ कोहली ने ट्विटर पर लिखा, उतार- चढ़ाव में सभी एक साथ थे, एक टीम के तौर उनका सफर काफी शानदार रहा, सभी फैंस का पूरे आईपीएल में सपोर्ट करने के लिए दिल से शुक्रिया ऐसे ही आप सभी का प्यार बने रहे, जल्द मुलाकात होगी.' बता दें कि एलिमिनेटर मैच में SRH ने बंगलोर को 6 विकेट से मात दी है और इसी के साथ RCB  टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। 

 

गल्फ ऑयल को हुआ इतने करोड़ का मुनाफा

अमेरिका चुनाव के रोमांच से निवेशकों की चांदी, पांच दिन में कमाया 6 लाख करोड़ का मुनाफा

भारतीय बाजारों में तेजी, एफपीआई ने किया करोड़ो का निवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -