ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया में नहीं मिली हार्दिक को जगह, ये खिलाड़ी हुआ शामिल

नई दिल्ली: भारत की मेजबानी में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध 24 फरवरी से शुरू हो रही टी 20 और वनडे श्रृंखला से पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है। सितारा ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को पीठ की तकलीफ के चलते सीरीज से बाहर होना पड़ा है। उनके स्थान पर 5 मैचों की वनडे सीरीज के लिए रविंद्र जडेजा को टीम में जगह दी गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी दी है। 

टी20 में भी दिखाया पुजारा ने दम, मुश्‍ताक अली ट्रॉफी में जड़ा शानदार शतक

बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा है कि, 'बोर्ड की मेडिकल टीम ने हरफनमौला हार्दिक पंड्या को आराम देने का फैसला लिया है। उन्हें लोअर बैक की परेशानी के उपचार के लिए बेंगलुरु में नैशनल क्रिकेट अकैडमी में जाने के लिए कहा गया है। वे अगले सप्ताह एनसीए जाएंगे।'  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 श्रृंखला के लिए हार्दिक के स्थान किसी को शामिल नहीं किया गया है, वहीं, वनडे सीरीज के लिए रविंद्र जडेजा को टीम में स्थान दिया गया है। 

सुशिल कुमार का बड़ा बयान, कहा पाकिस्तान से खेल सम्बन्ध जारी रहे भारत

उल्लेखनीय है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के मध्य 2 टी20 और 5 वनडे मैच खेले जाने हैं। पहला टी 20 मुकाबला विशाखापत्तनम में 24 फरवरी को खेल जाने वला है, जबकि दूसरा टी20 बेंगलुरु में 27 फरवरी को होगा। पहला वनडे 2 मार्च से हैदराबाद में, दूसरा 5 मार्च को नागपुर में, तीसरा मैच 8 मार्च को रांची में, चौथा वनडे 10 मार्च को चंडीगढ़ में और पांचवां वनडे 13 मार्च को दिल्ली में खेला जाने वाला है। 

खबरें और भी:-

 

आज से बिकने शुरू होंगे ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के टिकट

चहल बोले अब पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाव देने का समय आ गया है

नीदरलैंड्स और जर्मन के लिए घोषित हुई भारतीय जूनियर बैडमिंटन टीम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -