आज से बिकने शुरू होंगे ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के टिकट
आज से बिकने शुरू होंगे ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के टिकट
Share:

सिडनी : आगामी 21 फरवरी से आठ मार्च 2020 के बीच ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के टिकट टूर्नामेंट शुरू होने से एक साल पहले गुरुवार से बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे। टूर्नामेंट का पहला मैच मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच सिडनी में खेला जाएगा। टूर्नामेंट के सेमीफाइनल पांच मार्च को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जाएंगे, जबकि फाइनल आठ मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर एमसीजी पर होगा। 

पुलवामा हमला: ICC को BCCI का ईमेल, पाकिस्तान को करो वर्ल्ड कप से बाहर

आज से यहां मिलेंगे टिकिट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आईसीसी ने बयान में कहा कि क्रिकेट प्रशंसक फाइनल सहित महिलाओं के सभी 23 मैचों के टिकट टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट टी20वर्ल्डकप.कॉम से खरीद सकते हैं। महिला टी20 क्रिकेट विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में 21 फरवरी से आठ मार्च 2020 के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट का पहला मैच मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच सिडनी में खेला जाएगा।

आईसीसी वनडे रैंकिंग में अब भी इस स्थान पर है भारत

ऐसे खेले जायेंगे सभी मुकाबले 

जानकारी के लिए बता दें महिला टी20 क्रिकेट विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में 21 फरवरी से आठ मार्च 2020 के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट का पहला मैच मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच सिडनी में खेला जाएगा। टूर्नामेंट के सेमीफाइनल पांच मार्च को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जाएंगे, जबकि फाइनल आठ मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर एमसीजी पर होगा। दुनिया की चोटी की 10 टीमें इस टूर्नामेंट में भाग लेंगी, जिनके बीच ऑस्ट्रेलिया के 6 शहरों में मैच खेले जाएंगे।

तीसरे वनडे में बांग्लादेश को 88 रनों से हराकर न्यूजीलैंड ने अपने नाम की सीरीज

स्कॉटलैंड ने ओमान के खिलाफ हासिल की आसान जीत

अपनी ही टीम केकेआर के लिए कप्तान कार्तिक ने कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -