2020 iPhone स्मार्टफोन इन खूबियों से होगा लैस
2020 iPhone स्मार्टफोन इन खूबियों से होगा लैस
Share:

थोड़ा और देर से आने की आशंका Apple के 5G स्मार्टफोन की है.Apple एनालिस्ट Ming-Chi Kuo एक नई रिपोर्ट रिलीज की है. इस रिपोर्ट के अनुसार, अगले साल Apple 3 iPhone मॉडल अलग-अलग स्क्रीन साइज में लॉन्च करेगा. इनमें से सिर्फ 2 मॉडल 5G सपोर्ट करेंगे. तीनों iPhone मॉडल्स OLED डिस्प्ले के साथ आएंगे. इससे Apple पूरी तरह से LCD पेनल्स से OLED स्क्रीन टेक्नोलॉजी में शिफ्ट हो जाएगा. Apple के 2020 iPhone लाइन-अप में 2 हाई-एन्ड मॉडल्स होंगे. ये मॉडल्स 5.4 इंच और 6.7 इंच OLED डिस्प्ले के साथ आएंगे. 6.1 इंच OLED डिस्प्ले के साथ लो-एन्ड मॉडल के साथ कंपनी ने उपलब्ध कराई है.

Facebook : आज क्रिप्टोकरंसी से उठेगा पर्दा, पढ़े रिपोर्ट

एक वेबसाइड से प्राप्त जानकारी के अनुसार Apple अपने 2020 के मॉडल्स में पूरी तरह से OLED पेनल्स में स्विच कर लेगा. अगले साल iPhone लाइन-अप में 5.4 इंच और 6.7 इंच मॉडल्स के साथ 5G भी आएगा. iPhone XR सीरीज का 6.1 का OLED डिस्प्ले लो-एन्ड मॉडल 4G LTE पर ही काम करेगा. 5G सपोर्ट की बात करें, तो 5G के लिए तैयार 2020 iPhone मॉडल्स सब-6GHz और mmWave, दोनों ही टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेंगे. Kuo ने आगे बताया की हो सकता है की Apple 2021 से अपने सभी iPhone मॉडल्स में 5G लेकर आए. इसमें 2022 के बाद उनका अपना 5G मॉडेम होगा. तब तक, कंपनी iPhone लाइन-अप में 5G सपोर्ट के लिए क्वालकॉम पर निर्भर रहेगी.

Youtube : बच्चों के लिए होगा सेफ, फॉलो करें ये है स्टेप्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि इसके अलावा, 2020 के iPhone मॉडल्स के बारे में इंटरनल हार्डवेयर या स्पेसिफिकेशन्स को लेकर अभी कुछ कहा नहीं गया है. पिछले महीने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, 2020 में आने वाले iPhone मॉडल्स में फुल स्क्रीन टच आईडी और रियर कैमरा के जरिये 3D सेंसिंग होगी. वहीं, OLED पेनल्स LG के द्वारा सप्लाई किये जाएंगे. Kuo ने लेटेस्ट रिपोर्ट में यह भी बताया की कंपनी 2019 के iPhone मॉडल्स के लिए इंटेल मोड़ेम्स का ही इस्तेमाल करेगी.

Oppo A5s 4जीबी रैम से होगा लैंस, जानिए कीमत

Huvaway Mate X की रिलीज़ डेट में हुआ फेरबदल, अब ये होगा माहIphone 11 में

होगा चौकोर डिजाइन का कैमरा, जानिए अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -