आरबीएल बैंक में हिस्सेदारी खरीदने के लिए निवेशक आरबीआई से संपर्क करते हैं

मुंबई: एक मीडिया सूत्र के अनुसार, कई जाने-माने निवेशक आरबीएल बैंक में हिस्सेदारी खरीदने के लिए लाइन में लगे हैं और उन्होंने रिजर्व बैंक से मंजूरी मांगी है। रिपोर्ट के मुताबिक, निवेशकों ने बैंक में 10 फीसदी ब्याज खरीदने की पेशकश के साथ आरबीआई से संपर्क किया।

भारतीय रिजर्व बैंक ने शनिवार को योगेश दयाल को आरबीएल बैंक के निदेशक मंडल में अतिरिक्त निदेशक के रूप में नामित किया। इसके अलावा, बोर्ड ने बैंक के सीईओ विश्ववीर आहूजा को चिकित्सा अवकाश पर जाने की मंजूरी दी और बैंक के वर्तमान कार्यकारी निदेशक राजीव आहूजा को अंतरिम प्रबंध निदेशक और सीईओ के रूप में नामित किया, जो नियामक और अन्य अनुमोदन के अधीन है।

बैंक ने रविवार को एक बयान में कहा, "हम इस बात पर जोर देना चाहेंगे कि ये घटनाक्रम किसी भी तरह से बैंक के मूल सिद्धांतों को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं।" "जैसा कि हम आप सभी से संवाद कर रहे हैं, इस वित्तीय वर्ष की दूसरी तिमाही से व्यापार की गति और वित्तीय प्रदर्शन बढ़ रहा है क्योंकि हम महामारी के परिणामों से उबर चुके हैं।" रिपोर्ट के मुताबिक, राजीव आहूजा के नेतृत्व वाली मौजूदा प्रबंधन टीम को आरबीआई का पूरा समर्थन है।

1 जनवरी से लागू होगा जीएसटी कानून में बदलाव

अमेरिकी फेडरल रिजर्व का मुद्रास्फीति सूचकांक नवंबर में 39 साल के उच्चतम स्तर पर पहुंचा

इंडिगो, एयर फ्रांस ने कोडशेयर समझौता किया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -