शिल्पा का योगा जिसने अच्छे अच्छो की नजरो को दिया धोखा...देखे Video
Share:

जी हाँ, आज वैसे भी पूरा देश विश्व योग दिवस मना रहा है. हर किसी को अपने काम काज व व्यवसाय के  साथ साथ अपने स्वास्थ्य पर भी  विशेष ध्यान देने की जरूरत है व योग से बेहतर कोई दवा नहीं है. अब जब आज विश्व योग दिवस है तो भला बॉलीवुड की फिटनेस आइकन शिल्पा शेट्टी कैसे चुप रह सकती थी. वैसे भी जनाब बॉलीवुड की यह खूबसूरत मोहतरमा शिल्पा शेट्टी जो रोजाना योग करती हैं और अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देती हैं. आज इंटरनेशल योगा डे के मौके पर शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया.

इस वीडियो में उन्होंने अपने फैन्स को बकासन करने का तरीका बताया है. शिल्पा ने इस वीडियो के साथ लोगों को ये भी बताया है कि इस आसन को करने में बेहद मेहनत और प्रैक्टिस लगती है. शिल्पा ने इस मौके पर लोगों को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं भी दीं. एक इंटरव्यू में शिल्पा से पूछा गया था खूबसूरती का राज, इस पर शिल्पा ने कहा था, आपका प्यार मेरी खूबसूरती को निखारता है.

और हां मेरे पति राज का प्यार. जब आप अंदर से खुश हो तो बाहर से भी खूबसूरत नजर आते हो. योगा के साथ आप अपनी ऊर्जा को जिंदा रख सकते है. योग में वो पॉवर है जो आपकी खूबसूरती को निखारता है. इस तरह से शिल्पा ने लोगो को योग की क्रियाओ से आगाह कराया. 

GST के ब्रांड एम्बेडर बने महानायक अमिताभ बच्चन

चीन में अब 'बाहुबली' v/s 'दंगल', कौन करेगा किसको चित्त...

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -