इंटरनेशनल स्कैम फंस जाएंगे राजू...श्याम और बाबू भैया, परेश रावल ने दिया बड़ा हिंट
इंटरनेशनल स्कैम फंस जाएंगे राजू...श्याम और बाबू भैया, परेश रावल ने दिया बड़ा हिंट
Share:

मूवी 'हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3)' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस खबर के सामने आने के उपरांत फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने के लिए मिल रही है। इस मूवी  में एक बार फिर से राजू, श्याम और बाबू भैया की तिकड़ी जमकर धमाल मचाती हुई दिखाई देने वाली है। हाल ही में मूवी का टीजर शूट हुआ है, जिसके सेट से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar), परेश रावल (Paresh Rawal) और सुनील (Suniel Shetty) की फोटो लीक हो गई थी, जिसे देखकर फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो चुकी है। अब हाल ही मदें परेश रावल ने 'हेरा फेरी 3' को लेकर एक बड़ा हिंट भी दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह तीन महीनों में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

'हेरा फेरी 3' का प्लॉट: परेश रावल 'हेरा फेरी 3' को लेकर काफीबहुत ही ज्यादा उत्सुक हैं। उन्होंने मिडडे को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि इस मूवी की शूटिंग अबू धाबी, दुबई और लॉस एंजेलेस में होने वाली है। इस बीच परेश रावल ने इस बारें में बोला है कि अब बाबू भैया, राजू और श्याम, विदेश जाकर हेरा फेरी करेंगे। परेश रावल के इस खुलासे के उपरांत फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ चुका है क्योंकि अब 'हेरा फेरी' की यह तिकड़ी विदेश में जमकर तूफान मचाने वाली है।

'हेरा फेरी 3' में होगी कार्तिक आर्यन की एंट्री: वहीं जब परेश रावल से प्रश्न किया गया कि क्या 'हेरा फेरी 3' में कार्तिक आर्यन दिखाई देने वाले है? तो इस पर रिएक्ट करते हुए परेश रावल ने कंफर्म किया कि शुरुआत में अक्षय और कार्तिक दोनों ही मूवी में दिखाई देने वाले है। लेकिन उन्हें अब इस बात की कोई भी पुष्टि नहीं हुई है कि आखिर कार्तिक फिल्म का हिस्सा हैं या नहीं। बता दें कि अभी मेकर्स ने फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस का नाम का खुलासा नहीं किया है।

संजू के बाद सौरभ गांगुली की बायोपिक करेंगे रणबीर कपूर

WELCOME 3 में अक्षय के साथ नजर आएगी मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी

Javed AKhtar के बयान पर भड़क उठी पाक एक्ट्रेस, कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -