संजू के बाद सौरभ गांगुली की बायोपिक करेंगे रणबीर कपूर
संजू के बाद सौरभ गांगुली की बायोपिक करेंगे रणबीर कपूर
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों बहुत चर्चा का विषय बने हुए है। वो इस मूवी 'तू झूठी है मक्कार' का जमकर प्रमोशन भी कर रहे है। रणबीर कपूर की ये मूवी अपने नाम की वजह से बहुत चर्चा में है। जब रणबीर कपूर की इस मूवी के नाम का एलान हुआ था, तब लोग हैरान हो चुके थे। क्योकिं ऐसा मूवी का टाइटल किसी ने नहीं सोचा था। लेकिन इन दिनों रणबीर कपूर 'तू झूठी है मक्कार' के साथ एक और मूवी को लेकर चर्चा में आ गए है। रणबीर कपूर का नाम इस नई मूवी से बहुत लंबे वक़्त से जुड़ रहा है।

जल्द शुरू होगी इस बायॉपिक की शूटिंग: रणबीर कपूर का नाम लंबे वक़्त से बायॉपिक क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के जीवन पर बन रही मूवी से जुड़ रहा है। सौरव गांगुली की बायॉपिक में रणबीर कपूर का लीड रोल देखने के लिए मिलने वाले है। इस मूवी को लेक अभी तक कई अपडेट्स  भी आ गए है। 

खबरों का कहना है कि रणबीर कपूर ने इस मूवी के लिए हां कर दी है। इतना ही नहीं मूवी के लिए कुछ डेट्स भी निकाली जा चुकी है। इस रिपोर्ट में आगे बताया गया कि इस मूवी  शूटिंग जल्द ही कोलकाता में शुरू होने जा रहे है। जिसके लिए लव रंजन ने तैयारी शुरू की जा चुकी है। जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर कपूर ने इस से पहले संजय दत्त की बायॉपिक 'संजू' में काम किया था जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी साबित हुई।

Javed AKhtar के बयान पर भड़क उठी पाक एक्ट्रेस, कह डाली ये बात

सेल्फी के प्रमोशन के लिए अक्षय ने मिलाया मौनी संग हाथ

रणबीर कपूर का बड़ा बयान, कहा- "दादा साहब फाल्के पुरस्कार नहीं करता डिजर्व..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -