B'DAY SPECIAL : करण ग्रोवर से रिश्ता टूटने पर जेनिफर ने आखिर क्यों सीखी थी बॉक्सिंग?

B'DAY SPECIAL : करण ग्रोवर से रिश्ता टूटने पर जेनिफर ने आखिर क्यों सीखी थी बॉक्सिंग?

अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरत स्माइल के जरिये लाखों करोड़ो लोगों के दिलों पर राज कर रही छोटे परदे की खूबसूरत अदाकारा जेनिफर विंगेट आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. गौरतलब है की जेनिफर इन दिनों टीवी के मशहूर शो 'बेपनाह' में नजर आ रही है इससे पहले जेनिफर कई शोज में काम कर चुकी है. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बहुत छोटी उम्र से ही कर दी थी.

इसके बाद वह टीवी के कई शोज का हिस्सा बनी लेकिन उन्हें पहचान टीवी के चर्चित शो 'सरस्वतीचंद्र' से मिली. इस शो में जेनिफर ने कुमुद नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया इसके बाद जेनिफर ने 'बेहद' जैसे सीरियल में काम किया. टीवी सीरियल बेहद में काम करने के बाद जेनिफर की सितारे काफी बुलंद हो गए और आज उन्हें घर-घर में जाना जाता है.

सीरियल बेहद में जेनिफर ने माया नाम की लड़की का किरदार निभाया था जो अपना प्यार पाने के लिए कुछ भी कर सकती थी. इस तरह का जुनूनी किरदार निभाकर जेनिफर को टीवी दुनिया में एक ख़ास पहचान मिली. खास बात तो यह है कि इस शो के लिए जेनिफर ने बॉक्सिंग भी सीखी थी. इसी दौरान जेनिफर और करण ग्रोवर एक दूसरे से अलग हो गए थे.

गौरतलब है कि जेनिफर शादीशुदा है उन्होंने मशहूर अभिनेता करण ग्रोवर से शादी की थी. लेकिन जल्द ही ये दोनों स्टार अलग हो गए वहीं अभिनेता करण ने अभिनेत्री बिपाशा बासु से शादी कर ली. इस दौरान जब जेनिफर से पूछा गया कि कभी किसी बात से तकलीफ़ हो या डिप्रेशन में जाती हैं तो वो क्या करती हैं. इस पर जेनिफर ने कहा कि मुझे किसी बात का अफ़सोस नहीं होता क्योंकि मैं बिल्कुल चिल्ड आउट गर्ल हूं और मैं पिछली ज़िंदगी के बारे में कुछ नहीं सोचती. बता दे कि इन दिनों वह मशहूर शो 'बेपनाह' के जरिये खूब सुर्खियां लूट रही है.

ये भी पढ़े

तो क्या पति करण ग्रोवर से तलाक के वक्त प्रेग्नेंट थी जेनिफर विंगेट

पति करण को भूल जब इन दो स्टार्स के साथ जेनिफर को होना पड़ा इंटिमेट

'बाबू राव गनपत राव आप्‍टे' को जन्मदिन की बधाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर