Instagram यूजर्स को मिला नया InstaProm स्टीकर
Instagram यूजर्स को मिला नया InstaProm स्टीकर
Share:

दिग्गज फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम (Instagram) ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए ‘How Can I Help’ और ‘Challenges’ जैसे स्टीकर्स पेश किए थे। इसकेसाथ ही, अब कंपनी ने एक और स्टीकर अपने प्लेटफॉर्म पर उतारा है, जिसका नाम #InstaProm है। इंस्टा प्रोम स्टीकर AR इफेक्ट्स को सपोर्ट करता है। इसके अलावा कंपनी ने इस स्टीकर के जरिए लोगों से घर में रहने की अपील की है।

Instagram ने जारी की शॉर्ट वीडियो
इंस्टाग्राम ने इस स्टीकर को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक शॉर्ट वीडियो जारी की है, जिसमें इसको दर्शाया गया है। कंपनी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि यूजर्स इस स्टीकर को स्टोरी सेक्शन में जाकर इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि, यह स्टीकर अब तक सभी यूजर्स को नहीं मिला है। उम्मीद की जा रही है कि यह स्टीकर आने वाले दिनों में सभी यूजर्स को मिलेगा। 

Instagram फॉन्ट्स
इंस्टाग्राम ने इससे पहले नए फॉन्ट्स जारी किए थे। हालांकि, यह फॉन्ट्स अभी टेस्टिंग फेज में हैं और जल्द ही इन्हें स्टेबल यूजर्स के लिए पेश किया जाएगा। फिलहाल, इनमें से सिर्फ टाइपराइटर, स्ट्रॉन्ग, क्लासिक, मॉडर्न और निऑन फॉन्ट इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में उपलब्ध हैं, जिनका इस्तेमाल यूजर्स कर सकते हैं।

डेस्कटॉप यूजर्स को जल्द मिलेंगे ये स्टीकर्स
इंस्टाग्राम अपने लेटेस्ट How Can I Help’ और ‘Challenges’ स्टीकर्स को जल्द डेस्कटॉप यूजर्स के लिए जारी करेगी। इसके अलावा कंपनी यूजर्स के लिए जल्द और नए फीचर्स लॉन्च करेगी।

कोरोना वायरस से बचने के लिए सरकार मुफ्त में बांट रही है मास्क

नेटवर्क शुरू करने की समय सीमा के लिए COAI ने दूरसंचार विभाग को लिखा पत्र

दुनिया का पहला ई-मेल भेजा था बिना इंटरनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -