अचानक बंद हुआ INSTAGRAM, दुनियाभर में मचा तहलका
अचानक बंद हुआ INSTAGRAM, दुनियाभर में मचा तहलका
Share:

आज के समय में लोगों को सबसे ज्यादा लत सोशल मीडिया की है. सोशल मीडिया के सामने लोग अपनी नींद, चैन, खाना-पीना सब कुछ भूल जाते हैं. सोशल मीडिया के जरिए लोग एक-दूसरे से कनेक्ट भी रहते हैं लेकिन अचानक अगर उनके सोशल मीडिया अकाउंट काम करना बंद कर दे तो हर कोई बेचैन हो जाता है. ऐसा ही हाल ही में इंस्टाग्राम यूज़र्स के साथ हुआ. लोगों द्वारा सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला एप इंस्टाग्राम ने काम करना बंद हो गया है. जी हां... करीब साढ़े 12 बजे से ही इंस्टाग्राम ने काम करना बंद कर दिया है. इंस्टाग्राम ओपन करने पर सिर्फ एक खली पेज दीखता है जिसपर "5xx Server Error" लिखा होता है.

इंस्टाग्राम के अचानक बंद होने से सभी को खलबली मच गई है. इसके बंद होने के कारण यूज़र्स किसी का भी पोस्ट, फोटोज और वीडियोस नहीं देख पा रहे हैं और ना ही इसके जरिए मैसेज भेज पा रहे हैं. इंस्टाग्राम को रिफ्रेश करने पर भी "cannot refresh feed" लिखा हुआ आता है. अब तक इंस्टाग्राम के बंद होने का कोई कारण पता नहीं चल पाया है जिसके चलते यूज़र्स काफी परेशान हो रहे हैं.

आपको बता दें पिछले हफ्ते में इंस्टाग्राम के दोनों फाउंडर्स केविन सिस्ट्रोम और माइक क्रीगर ने अचानक इस्तीफा दे दिया था जिसके बाद फेसबुक के पूर्व न्यूज फीड और इंस्टाग्राम के प्रोडक्ट हेड एडम मोसरी को इंस्टाग्राम का हेड बना दिया. एडम पिछले 10 साल से फेसबुक में काम कर रहे थे और अब वो इंस्टाग्राम के हेड बन गए हैं. इंस्टाग्राम के अचानक बंद होने की एक वजह एप में एडम द्वारा किये जा रहे बदलाव भी हो सकती है. खैर जो भी इंस्टाग्राम बंद होने की असल वजह जल्द ही पता चल ही जाएगी.

खबरें और भी....
 

माइक टायसन को पसंद आया भारत

ब्रिटेन ने दिया कपल को लिव इन में रहने का क़ानूनी हक़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -