मासूम को तालाब से बोतल निकालना पड़ा भारी, पानी में गिरने से मौत
मासूम को तालाब से बोतल निकालना पड़ा भारी, पानी में गिरने से मौत
Share:


बैतूल: यह खबर अमदर गांव में बीते शनिवार दोपहर तालाब में मां और बेटे की पानी में डूबने से मौत हो गई थी. वही मां बेटे और बेटी को लेकर तालाब में कपड़े धोने गई थी. इस बीच मां के पास बैठकर बेटा बोतल से खेल रहा था. और उसी समय बोतल तालाब में जा गिरी. जिससे तालाब से बोतल निकालने के चक्कर में बेटा तालाब में डूब गया, उसको बचाने के लिए मां ने भी तालाब में छलांग लगा दी. तालाब गहरा होने के वजह से दोनों की डूबने से मौत हो गई है.

वही बैतूल बाजार थाने के अमदर निवासी लता पति अनिल बड़े बेटे ऋषि तथा बेटी सलोनी को लेकर शनिवार को कपड़े धोने तालाब के पास गई थी. चूकि मां के पास ही बेटा ऋषि प्लास्टिक की बोतल से खेल रहा था. इसी बीच अचानक बोतल तालाब में गिर गई. वही बोतल को निकालते समय ऋषि पानी में गिर गया. वही बेटे को डूबता देखकर मां लता ने भी तालाब में छलांग लगा दी और दोनों ही बाहर नहीं आने पर सलोनी दौड़कर गांव पहुंची और ग्रामीणों तथा परिजनों को घटना के बारे में बताया. इस पूरे मामले के बारे में ग्रामीणों ने डायल 100 को सूचना दी. पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दोनों के शव तालाब से निकालकर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

अनिल ने कहा कि पत्नी कभी तालाब पर कपड़े धोने नहीं जाती थी, परन्तु महाशिवरात्रि का त्योहार समीप आने वाला था जिसके कारण वह बच्चों को लेकर तालाब गई थी. घटना के बीच तालाब पर मां और बच्चे ही थे. इसलिए कोई मदद के लिए नहीं आ सका. वही जब बेटी ने सभी को घटना की जानकारी दी, तब तक दोनों की मौत पानी में डुमने के कारन हो चुकी थी. 

चोरों ने अपनाई चोरी करने की नई प्रक्रिया, अनोखे अंदाज़ में चुरा कर ले जा रहे थे पैसे और फिर...

दो युवकों ने बर्फानी तेंदुओं को बेहद करीब से मोबाइल में किया कैद

आज फिर होगी निर्भया के दोषियों की फांसी पर सुनवाई, अन्य वकील रवि काजी करेंगे आरोपी की पैरवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -