भोजपुरी सिंगर इंदु सोनाली ने फिल्‍म ‘UP 64’ के लिए रिकार्ड किए दो गाने, जल्दी होंगे रिलीज
भोजपुरी सिंगर इंदु सोनाली ने फिल्‍म ‘UP 64’ के लिए रिकार्ड किए दो गाने, जल्दी होंगे रिलीज
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत में अपनी आवाज से सबको दीवाना बनाने वाली सिंगर इंदु सोनाली ने आज एक और फिल्‍म ‘UP 64’ के लिए गाना गाया. फिल्‍म में इंदु के दो गाने होंगे, जिसकी डबिंग आज उन्‍होंने मुंबई के अविनाश मुंनई स्‍टूडियो में की. मौके पर फिल्‍म के निर्देशक सुनील मांझी और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर कृष्‍णा बेदर्दी भी मौजूद रहे हैं. इस दौरान सुनील मांझी ने कहा कि इंदु की आवाज की दुनिया दिवानी हैं. वे बेहतरीन कलाकार हैं. इस‍ फिल्म में उनके दो गाने हैं, जो बेहद मीठे हैं. यूं तो फिल्‍म के सभी गाने अच्‍छे हैं, लेकिन इंदु सोनाली की आवाज की बात ही कुछ और है.

bigg boss kannada 7 : 24 घंटे तक लगातार डांस करते रहे चंद्र अचार और दीपिका दास

अपने बयान में इंदु सोनाली ने कहा कि सच कहूं तो फिल्‍म ‘UP 64’ के ये दोनों गाने काफी सुरीले हैं. कृष्‍णा बेदर्दी ने शानदार म्‍यूजिक बनाया है.जब यह गाना रिलीज होगा, तब लोगों को गाना खूब पसंद आने वाला है. मैंने आज रिकॉर्डिंग के वक्‍त इस गाने को खूब इंजॉय किया. गाने के खूबसूरत लिरिक्‍स महेश प्रियदर्शी और खुद कृष्‍णा बेदर्दी ने ही तैयार किया है. मैं इस फिल्‍म का पार्ट बन कर बेहद एक्‍साइटेड हूं. मैं उम्‍मीद करूंगी की मेरे गाने के साथ – साथ दर्शकों को फिल्‍म भी खूब पसंद आये.

गुंजन पंत ने शेयर की ब्लैक एंड फोटो, इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ी है फोटो

आपकी जानकरी के लिए बता दे कि इंदु सोनाली के पीआरओ ने बताया कि इंदु सोनाली इन दिनों एक साथ कई फिल्‍मों पर काम कर रही हैं. इंडस्‍ट्री के लगभग तमाम फिल्‍म निर्माता – निर्देशकों की पहली पसंद बन चुकी हैं इंदु. यही वजह है कि लगभग हर फिल्‍म में उनकी आवाज सुनने को मिल जाती है.

भोजपुरी गाना 'तू लगाती है जब लिपिस्टिक' जल्द होगा ​रिलीज, स्टाइलिश पोस्ट आया सामने

'सेटिंग करा के जा' गाने ने इंटरनेट पर मचाई तबाही, यहाँ देखे वीडियो

क्रॉप टॉप में मोनालिसा के सेक्सी फोटो वायरल, फैंस की कमर से नही हटी नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -