bigg boss kannada 7 : 24 घंटे तक लगातार डांस करते रहे चंद्र अचार और दीपिका दास
bigg boss kannada 7 : 24 घंटे तक लगातार डांस करते रहे चंद्र अचार और दीपिका दास
Share:

टेलीविजन का सबसे प्रचलित शो बिग बॉस कन्नड़ के सातवें संस्करण में अब तक कुछ दिलचस्प काम हुए हैं और गृहणियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।आने वाले एपिसोड अभी तक एक और दिलचस्प काम देखने की संभावना है। शो को प्रसारित करने वाले चैनल द्वारा जारी किए गए नवीनतम प्रोमो के अनुसार, जॉडी एक दिलचस्प कार्य करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां महिला प्रतियोगी रस्सी पकड़े नजर आती हैं, वहीं पुरुष प्रतियोगी रस्सी के दूसरे छोर से अपने साथियों का समर्थन करते हुए दिखाई देते हैं।

 

प्रोमो में एक परिवर्तन आता है जब दीपिका टास्क के बीच में हार मान लेती है। नतीजतन, बिग बॉस दीपिका और उनके साथी चंद्र अचार को 24 घंटे लगातार नृत्य करने की सजा देता है।यह देखना दिलचस्प होगा कि जोड़ी 24 घंटों के लिए अपने कैदियों का नृत्य और मनोरंजन कैसे करेगी।

पिछले एपिसोड में, एक मनोरंजक लिम्बो प्रतियोगिता में जोड़े एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए बन गए थे। जब चंदन अहार और दीपिका दास ने बार को पार करने का अपना पहला प्रयास समाप्त किया, तो कप्तान वासुकी वैभव ने उन्हें यह कहते हुए अयोग्य घोषित कर दिया कि चंदन अपनी पीठ के बजाय अपने घुटनों को झुका रहा था, जिसने स्पष्ट रूप से खेल के नियमों को तोड़ दिया।  कप्तान के फैसले से परेशान, चंदन ने बेईमानी से रोया और वासुकी पर पक्षपात का आरोप लगाया गया था ।

इस हॉलीवुड की हॉट मॉडल का सेक्सी फोटो देख छूट जाएंगे आपके पसीने

फिल्म "भंगड़ा पा ले" का धमाकेदार पार्टी नंबर "पेग शेग" हुआ रिलीज l

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना सईद की फोटोज़ हुई वायरल, फैंस की थमी सांसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -