गुंजन पंत ने शेयर की ब्लैक एंड फोटो, इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ी है फोटो
गुंजन पंत ने शेयर की ब्लैक एंड फोटो, इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ी है फोटो
Share:

जानी मानी भोजपुरी स्टार गुंजन पंत के फैंस के लिए खुशखबरी हैं. दरअसल गुंजन पंत ने अपनी अपकमिंग फिल्म चल जी लें फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी हैं. गुंजन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से फोटो शेयर कर अपनी फिल्म की शूटिंग शुरु की जानकारी दी हैं. गुंजन पंत ने इंस्टाग्राम पर अपनी ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर फैंस को खुश खबरी को सबके साथ साझा किया है.

पुक्कलम वरवै: टीम में ज्योतिर्मयी के रूप शामिल हुई उमा नायर

बीते काफी समय से गुंजन पंत भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. अक्सर उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहता हैं. गुंजन पंत ने भोजपुरी सिनेमा में अपनी पहचान अपनी एक्टिंग से बनाई हैं. गुंजन पंत के फैंस उनकी दिलकश अदा देखने के लिए फिल्म देखते हैं. गुंजन पंत के लुक की बात करें तो वह अपने खूबसूरत अवतार के लिए जानी जाती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर वह अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं.

भोजपुरी गाना 'रिंकिया के पापा' इंटरनेट पर हुआ वायरल, यहाँ देखे वीडियो

अगर आपको नही पता तो बता दे कि गुंजन पंत का इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. गुंजन पंत अपनी लाइफ से जुड़ी हर छोटी बड़ी बातों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. गुंजन पंत कभी ऑटोरिक्शा में सवारी करते हुए अपनी फोटो शेयर करती है तो कभी सेक्सी पोज देते हुए.उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनकी फिल्में पर्द पर बेहतर प्रदर्शन करती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Gunjan pant

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -