'सेटिंग करा के जा' गाने ने इंटरनेट पर मचाई तबाही, यहाँ देखे वीडियो
'सेटिंग करा के जा' गाने ने इंटरनेट पर मचाई तबाही, यहाँ देखे वीडियो
Share:

भोजपुरी दर्शकों के बीच धमालमचा रहा गाना सेटिंग करा के जा के वीडियो में खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी और गुंजन पंत नजर आ रही हैं. बता दें कि गुंजन पंत का एक और गाना काजल करके चली चितकबरी रिलीज होने वाला है. इसमें उनके साथ खेसारी लाल यादव नजर आएंगे. बात करें सेटिंग करा के जा गाने की तो इसे गाया है खेसारी लाल यादव और खूशबू तिवारी ने और इसके लिरिक्स लिखे है यादव राज ने. 

पुक्कलम वरवै: टीम में ज्योतिर्मयी के रूप शामिल हुई उमा नायर

अगर बात करें इस गाने की तो सेटिंग करा के जा गाना 4 मिनट 42 सेकेंड का है. गाने में दिखाया गया है कि एक्ट्रेस काजल  राघवानी खेसारी लाल को अपनी शादी के लिए इंवाइट करती और उसे शादी का कार्ड देती है. गर्लफ्रेंड की शादी का कार्ड देख खेसारी सहम जाते हैं. इसके बाद काजल उनसे कहती है कि वह अब जा रही है और कभी मिलने की जरूरत नहीं. फिर खेसारी लाल कहते हैं कि जाने से पहले अपनी सहेली के साथ सेटिंग करा के जा. पूरा गाना जरूर देखें गाना वाकई मजेदार है. 

भोजपुरी गाना 'रिंकिया के पापा' इंटरनेट पर हुआ वायरल, यहाँ देखे वीडियो

इस शानदार गाने ने एक दिन में इंटरनेट पर धूम मचा दी है. आप इस गाने को जी 5, विंक म्यूजिक, जिओ सावन, आई ट्यून, एप्पल म्यूजिक, गूगल प्ले, अमेजन प्राइम म्यूजिक, हंगामा और स्पोटीफाई जैसे ऑनलाइन म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर भी डाउनलोड कर देख सकते हैं. फैंस खेसारी लाल यादव के गाने और एक्टिंग को खूब पसंद करते हैं. इसलिए खेसारी लाल यादव का हर गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा जाता है.

bigg boss kannada 7 : 24 घंटे तक लगातार डांस करते रहे चंद्र अचार और दीपिका दास

बिग बॉस कन्नड़ 7 : शाइन शेट्टी और चैत्र कोट्टूर को मिला रसोई का काममंज़िल विरिन्जा पूवु सीरियल में

प्रतिभा को लगा झटका, जानिये क्या था कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -