बंगाली लड़की के चक्कर में पत्नी से अलग हो गए थे इंद्रनील सेनगुप्ता, टीवी से लेकर इंडस्ट्री तक में कमाया नाम
बंगाली लड़की के चक्कर में पत्नी से अलग हो गए थे इंद्रनील सेनगुप्ता, टीवी से लेकर इंडस्ट्री तक में कमाया नाम
Share:

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में जगह बनाने वाले इंद्रनील सेनगुप्ता का आज जन्मदिन है। आज इंद्रनील सेनगुप्ता अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने करियर में इंद्रनील सेनगुप्ता ने कई फिल्मों में काम किया है और वह कई बेहतरीन शोज में भी नजर आ चुके हैं। हालाँकि इंद्रनील सेनगुप्ता अपने निजी रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में रहे हैं। इंद्रनील सेनगुप्ता ने टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट से शादी की थी लेकिन दोनों अलग हो गए। भी अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों के रिश्ते में दरार पड़ रही है।

बता दें कि कुछ समय पहले अभिनेता इंद्रनील ने अपनी शादी टूटने की खबर को गलत बताया था। कहा जाता हैदोनों के रिश्ते टूटने की वजह इंद्रनील का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है। जी दरअसल इंद्रनील सेनगुप्ता का नाम बंगाली अभिनेत्री ईशा साहा से जोड़ा गया है और इसी के चलते इंद्रनील सेनगुप्ता बरखा बिष्ट से अलग हो गए, हालाँकि इसे कुछ सच नहीं माना जाता है। इंद्रनील ने 'बनु मैं तेरी दुल्हन, आहट, बाबुल की बिटिया चली डोली सजा के, मायका, तुम्हारी पांखी, डर सबको लगता है, जमाई राजा, गुलाम' जैसे शो में काम किया है।

इसके अलावा उन्होंने कई हिट मूवीज में शानदार काम किया है। उनकी फिल्मों के बारे में बात करें तो वह कहानी, सत्याग्रह, Calendar Girls (2015 film), M.A.पास आदि रहीं हैं। इसके अलावा वह बंगाली इंडस्ट्री में भी नाम कमा चुके हैं। फिलहाल हमारी तरफ से इंद्रनील सेनगुप्ता को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

'आशिकी 3' में कार्तिक संग जमेगी इस टीवी एक्ट्रेस की जोड़ी, नाम सुनकर खुश हो जाएंगे आप

BF संग ब्रालेट में फोटोशूट करवा रही थीं राखी सावंत, आगे से खिसक गई ड्रेस और फिर...

ठीक हो रहे हैं राजू श्रीवास्तव, देखभाल के लिए यूपी सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -