इंद्रजीत की फिल्म अहा का पोस्टर हुआ आउट
इंद्रजीत की फिल्म अहा का पोस्टर हुआ आउट
Share:

मलयालम के जाने माने अभिनेता इंद्रजीत सुकुमारन के बारे में तो आप जानते ही होने अपने अभिनय से इंद्रजीत सुकुमारन ने अपने फैंस के दिलो में अपमी एक अहम जगह बना ली है| इसके अलावा इंद्रजीत सुकुमारन जिनके पास इस साल एक मुट्ठी भर फिल्में हैं, वहीं आगामी फ्लिक 'आहा' में एक नए अवतार में दिखाई देने वाले है।वहीं बिबिन पॉल सैमुअल द्वारा निर्देशित टग-ऑफ-वॉर पर आधारित फिल्म में अभिनेता को दो गेट-अप्स मिल सकते है। एक्टर इंद्रजीत 30 वर्षीय और फ्लिक में 55 वर्षीय के रूप में दिखाई देंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अभी हाल ही में, अभिनेता ने अमिथ चकलाक्कल के साथ पुराने गेट-अप में अभिनेता की एक छवि साझा की, जो फ्लिक में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है|  फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक बीबिन ने पहले एक साक्षात्कार में खुलासा किया था कि फिल्म का मुख्य स्थान नीलूर का गाँव है, कोट्टायम, क्योंकि कहानी क्षेत्र में देहाती पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म का फर्स्ट लुक पिछले साल 17 दिसंबर को जारी किया गया था। 

इंद्रजीत सुकुमारन की फिल्म के पोस्टर में, अभिनेता ने फ्लिक के अन्य सदस्यों के साथ एक बड़े गेट-अप को स्पोर्ट किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'आहा ’के अलावा, इंद्रजीत ने अपनी किटी में' कुरुप’, uk थरमुखम ’, और जूड एंथनी जोसेफ के 2403 फीट। 'इठिहास 2' और 'हलाल लव स्टोरी' इंद्रजीत की अन्य फिल्में हैं। 

गट्टीमेला के अभिनेता रक्ष ने मशहूर क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ बिताया समय, बताया अनुभव

मलयालम टीवी का सबसे अधिक लोकप्रिय शो है 'कुदुम्बविलक्कू', टीआरपी लिस्ट में शीर्ष पर

बिग बॉस मलयालम 2: टास्क के दौरान राजिथ को जेल भेजने पर, लगाया धोखे का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -