बहन से बात करने से रोका तो आरोपी ने कर दी भाई की हत्या

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश की गोरखपुर जिला पुलिस ने सोमवार को एक हत्या के मामले को सुलझाकर आरोपी को केवल 8 घंटे में गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया. युवक ने बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध किया था और आरोपी को बहन से फोन पर बात करने से मना किया था. किन्तु आरोपी नहीं माना. साजिश के तहत आरोपी ने युवती के भाई को बुलाया और फिर क़त्ल कर शव को तालाब में मुंह फेंक दिया.  

पुलिस का कहना है कि सिकरी गंज थाना क्षेत्र के बरोही गांव में रविवार की सुबह तालाब में औंधे मुंह 25 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ था. जिसकी शिनाख्त पड़ोस के गांव अवरारूप के रहने वाले सुरजीत के तौर पर हुई थी. बताया जा रहा है कि सुरजीत शनिवार 5 दिसंबर की शाम 6 बजे अपने घर से निकला, उसके बाद से वापस नहीं आया था. फिर उसके नाना राम प्रगट ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.  पुलिस ने तफ्तीश शुरू की और संदेह के आधार पर मोबाइल की CDR (कॉल डिटेल रिकॉर्डिंग) की जांच की. इसके बाद सिकरी गंज के बरोही गांव के निवासी दीपेंद्र सिंह उर्फ सिंटू के ऊपर पुलिस को संदेह हुआ. फिर पता चला कि उसने सुरजीत की बहन से 45 दिन में 364 बार फ़ोन किया था. पुलिस ने संदेह के आधार पर आरोपी दीपेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया. सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने हत्या की बात को स्वीकार कर लिया. 

उसने पुलिस को बताया कि वो मृतक सुरजीत की बहन से फ़ोन पर बात करता था. जब बातचीत की भनक मृतक सुरजीत को लगी, तो उसने बातचीत करने से मना किया. इसी बात को लेकर दीपेंद्र सिंह आगबबूला हो गया. शनिवार की शाम आरोपी दीपेंद्र सिंह ने सुरजीत को घटनास्थल के समीप फोन करके बुलाया और उसका क़त्ल कर दिया. 

बारात ले जा रहे दूल्हे पर दबंगों ने किया हमला, पुलिस की सुरक्षा में लेने पड़े फेरे

जयपुर में एनएसयूआई, भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के बीच हुआ झगड़ा

पोती ने दादा के अकाउंट से उड़ाए 11 लाख, साइबर पुलिस ने ऐसे सुलझाई गुत्थी

 

Most Popular

- Sponsored Advert -