बारात ले जा रहे दूल्हे पर दबंगों ने किया हमला, पुलिस की सुरक्षा में लेने पड़े फेरे
बारात ले जा रहे दूल्हे पर दबंगों ने किया हमला, पुलिस की सुरक्षा में लेने पड़े फेरे
Share:

लखनऊ: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आ रहा है. दनकौर कोतवाली के अंतर्गत रहने वाले झालडा गांव में दबंगों ने एक दलित दूल्हे की बारात नहीं चढ़ने दी. दबंगों ने बारात को घेर लिया और लाठी-डंडों से धावा बोल दिया. घटना के बारे में पीड़ित परिवार ने डायल- 112 पर कॉल करके सूचना दी, जिसके बाद गांव में भारी पुलिस बल पहुंचा.

जैसे-तैसे पुलिस ने पुख्ता सुरक्षा में दूल्हा-दुल्हन के फेरे कराए. इस मामले में 21 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.  दनकौर कोतवाली के झालडा गांव में धूम खेड़ा (कोतवाली बादलपुर) के रहने वाले मुकेश के बेटे अमित की बरात आई थी. रविवार की रात अमित की बारात गांव में पहुंची. बारात की चढ़त और लाइट का प्रबंध करने के लिए जनरेटर स्टार्ट हुआ, तभी दबंगों ने पशुओं को बिदकाने का बहाना बनाकर दूल्हे के भाई मनीष समेत कई लोगों पर अचानक हमला कर दिया. इस हमले में दूल्हे के भाई मनीष के दांत टूट गए. दूल्हे के रिश्तेदार योगेश का सिर फोड़ दिया और अन्य कई लोगों को भी हमला कर जख्मी कर दिया. 

दूल्हे के पिता मुकेश ने इस बारे में गांव के पुनीत और उसके 20 साथियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. गांव के 21 लोगों पर बरातियों के साथ मारपीट और गाड़ी में तोड़फोड़ करने का इल्जाम है. गौतमबुद्ध नगर के पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह ने कहा तमाम नामजद आरोपी फरार हैं. गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

जयपुर में एनएसयूआई, भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के बीच हुआ झगड़ा

पोती ने दादा के अकाउंट से उड़ाए 11 लाख, साइबर पुलिस ने ऐसे सुलझाई गुत्थी

परीक्षा देने जा रही 11वीं की छात्रा के साथ ऑटो में हुआ सामूहिक दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -