छह हथियारबंद लोग हुए गिरफ्तार, पेट्रोल पंप लूटने की बना रहे थे योजना
छह हथियारबंद लोग हुए गिरफ्तार, पेट्रोल पंप लूटने की बना रहे थे योजना
Share:

इंदौर: इंदौर क्राइम ब्रांच ने छह हथियारबंद लोगों को गिरफ्तार किया, जब वे गुरुवार को खजराना इलाके में एक पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रहे थे। आरोपियों ने शहर में तीन स्थानों पर चोरी करना कबूल किया और अपराध शाखा ने उनके पास से चोरी का सामान बरामद किया।

क्राइम ब्रांच, एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर ने कहा कि एक गुप्त सूचना मिली थी कि खजराना पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में बायपास पर सर्विस रोड के पास हथियार ले जाते कुछ लोगों को देखा गया है। सूचना के बाद, खजराना पुलिस स्टेशन के कर्मचारियों के साथ अपराध शाखा ने पुरुषों की खोज की और उन्हें क्षेत्र से गिरफ्तार करने में कामयाब रही। आरोपियों की पहचान ताज नगर के अकरम खान, आरिफ उज्जैनी, शाहबाज़, छोटू, मोहसिन और सुल्तान के रूप में हुई।

उनके पास से एक देसी बन्दूक, एक जिंदा कारतूस, चाकू, लोहा आदि बरामद किया गया। उन्होंने कथित तौर पर वहां डकैती की योजना बनाने की बात कबूल की। पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने शहर के छत्रीपुरा, पलासिया और तुकोगंज इलाके में चोरी करना भी कबूल किया। पुलिस ने उनके पास से कुछ चोरी का सामान भी बरामद किया है। ऐसे अन्य अपराधों के लिए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

पत्थर मार-मारकर की शख्स की हत्या, जानिए पूरा मामला

ओडिशा में साइबर पुलिस ने ऑनलाइन धोखाधड़ी मामले में आरोपियों को किया गिरफ्तार

ओडिशा में चोरों ने दिया 350 लाख की चोरी को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -