इंदौर: लोगों को रौंदते हुए दुकान में जा घुसी बच्चों से भरी स्‍कूल बस, एक की मौत, ड्राइवर गिरफ्तार
इंदौर: लोगों को रौंदते हुए दुकान में जा घुसी बच्चों से भरी स्‍कूल बस, एक की मौत, ड्राइवर गिरफ्तार
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक स्कूल बस से दुखद हादसा हो गया है, जिसमे एक शख्‍स की जान चली गई। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, स्कूल बस माणिक बाग ब्रिज के नीचे टर्न लेते वक़्त दुकान में जा घुसी। इससे दुकान संचालक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। मृतक का नाम दीपक बताया जा रहा है, जिनका शव जिला अस्पताल पहुँचाया गया है। माणिकबाग ब्रिज के पास दीपक नॉनवेज की दुकान चलाते थे। कुछ लोगों का कहना है कि, बच्चे बस से उतर चुके थे। 

वहीं, दुर्घटना के बाद क्लीनर बस छोड़कर फरार हो गया, जबकि ड्राइवर को रहवासियों ने दबोच लिया। बताया जा रहा है कि ⁠घटना के समय बस में दस से अधिक स्कूली बच्चे सवार थे। बस लॉरेंस स्कूल की है। चश्मदीदों के मुताबिक, हादसा मंगलवार की दोपहर हुआ। इस हादसे में एक अन्‍य व्‍यक्ति गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है। वहीं, कुछ लोगों का ये भी कहना है कि जिस समय हादसा हुआ तब बच्‍चे बस में थे।

रिपोर्ट के अनुसार, बस ने टक्‍कर से पहले एक दोपहिया वाहन को ठोंका था, जिसके बाद बस खंभे में जा घुसी। बस की रफ़्तार इतनी तेज थी कि खंभा भी उसकी भिड़ंत से तिरछा हो गया। हादसे के बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए थे। बस के चालक को अरेस्ट कर लिया गया है। बस को पुलिस थाने पहुंचा दिया गया है। घायल शख्‍स को उपचार के लिए अस्‍पताल पहुँचाया गया है। हादसे का शिकार हुए एक एक्टिवा चालक को भी प्राइवेट अस्पताल भेजा गया है। 

माचिस नहीं दी धुआं-धुआं कर दिया इलाका, MP में दिखा 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' का नजारा

नया एयरपोर्ट, लड़ाकू विमानों की तैनाती..! मालदीव तो छोड़ो, लक्षद्वीप में अलग ही तैयारी कर रही है भारत सरकार

भारत-मालदीव विवाद में 'कांग्रेस' किसके साथ ? पार्टी सुप्रीमो मल्लिकार्जुन खड़गे ने बताया स्टैंड !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -