60 हज़ार में बेच रहे थे 4000 का इंजेक्शन, इंदौर से आमिर और इमरान खान गिरफ्तार
60 हज़ार में बेच रहे थे 4000 का इंजेक्शन, इंदौर से आमिर और इमरान खान गिरफ्तार
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के एक अस्पताल में कोरोना वायरस संक्रमण का लाभ उठा कर मरीजों को लूटने वाले दो लोग गिरफ्तार किए गए हैं, जिनमें से एक डॉक्टर है तो दूसरा मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव। जिन पर लोगों की जान बचाने का जिम्मा है, उन्हें ही मरीजों की आपात स्थिति का नाज़ायज़ लाभ उठा कर अपनी कमाई करते हुए पकड़ा गया है। अस्सिस्टेंट ड्यूटी डॉक्टर आमिर खान और MR इमरान खान के खिलाफ अंकिता यादव नामक महिला ने शिकायत की थी।

दोनों पर इल्जाम है कि उन्होंने कोरोना पीड़ित को दिए जाने वाले इंजेक्शन का न केवल नकली बिल बनाया, बल्कि वह इंजेक्शन उन्होंने 60,000 रुपए में बेचा। ये घटना मध्य प्रदेश के इंदौर स्थित मयूर हॉस्पिटल की है। खजराना TI दिनेश वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि अंकिता यादव की बहन प्रीति कोरोना संक्रमित हो गई थीं और उन्हें इसी अस्पताल में एडमिट कराया गया था। वहाँ डॉक्टर ने एक अर्जेन्ट इंजेक्शन लिखा और उसे खरीद कर लाने के लिए कहा।

उसी अस्पताल में मौजूद डॉक्टर आमिर खान ने महिला से कहा कि वो उन्हें इंजेक्शन मुहैया करा सकता है। जब महिला ने बिल माँगा तो उसने मना कर दिया। फिर 60,000 रुपए का ऑनलाइन पेमेंट लेकर उन्हें इंजेक्शन दे दिया। बाद में उसने महिला के मोबाइल नंबर पर बिल भी भेजा। जांच में पता चला कि बिल पर छपा नंबर MR इमरान खान का था। ये बिल भी उसने ही छपवाए थे। वो लंबे समय से आमिर के साथ मिल कर लोगों को ठग रहा था।

मुकेश अंबानी का हुआ ब्रिटेन का आइकॉनिक स्टोक पार्क, इतने करोड़ में हुआ सौदा

क्रिप्टोक्यूरेंसी बिटकॉइन को हुआ भारी नुकसान

भारत में स्थायी कोषों ने जुटाए 3,686 करोड़ रुपये, 76 प्रतिशत की हुई वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -