गंदे वीडियो काल के जाल में फंसे इंदौर के बुजुर्ग, बदनामी के डर से लगाई फांसी
गंदे वीडियो काल के जाल में फंसे इंदौर के बुजुर्ग, बदनामी के डर से लगाई फांसी
Share:

इंदौर: इंदौर के निजी कालेज के स्टोर मैनेजर सेक्सटार्शन गैंग के जाल में फंस गए। जी दरअसल यहाँ 63 वर्षीय मैनेजर ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में मिली जानकारी के तहत गैंग के सदस्य न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे। इस मामले में अब पुलिस काल डिटेल और आइपी एड्रेस के आधार पर जांच कर रही है। बताया जा रहा है उनके मोबाइल में कुसुम जयपुर के नाम से नंबर सेव था और पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। इस पूरे मामले में एसीपी (गांधीनगर) रुबिना मिजवानी का कहना है कि, बुजुर्ग फ्लाइंग क्लब से चार साल पूर्व रिटायर हुए और आइपीएस कालेज राजेंद्र नगर में नौकरी करने लगे। वे कालेज परिसर में बने स्टाफ क्वार्टर (ए-ब्लाक) में ही रहते थे।

उनकी पत्नी और बेटा अमृत पैलेस निपानिया में रहते हैं। बीते शुक्रवार शाम राजेंद्र नगर निवासी बेटी ने काल लगाया तो पिता ने फोन रिसीव नहीं किया। ऐसे में बेटी को शक हुआ तो वह खुद उन्हें देखने कालेज पहुंच गई। उसके बाद उसने भाई को भी बुलाया। उसके बाद स्वजन व कालेज स्टाफ को बुजुर्ग मृत अवस्था में मिले और उनका सुसाइड नोट भी नहीं मिला। बीते शनिवार को उनका फोन जांचा तो कुसुम जयपुर से चैटिंग मिल गई और कुसुम कोई युवती नहीं बल्कि ब्लैकमेलर था, जो बुजुर्ग का न्यूड वीडियो बना कर रुपयों की मांग कर रहा था।

एसीपी के मुताबिक, उनकी गुरुवार से ही चैटिंग हो रही थी और ब्लैकमेलर ने पहले उत्तेजक बातें कर उनका वीडियो बनाया और बाद में रुपये मांगे। ऐसे में बुजुर्ग ने उससे कहा कि मेरा भतीजा साइबर एक्सपर्ट है और वह शिकायत कर उसे गिरफ्तार करवा देंगे। हालाँकि इसके थोड़ी देर बाद ब्लैकमेलर ने कहा कि अब उसने वीडियो अपलोड कर दिया है। ऐसे में बुजुर्ग ने उसका नंबर ब्लाक किया और आधा घंटे बाद फांसी लगाकर जान ही दे दी। इस मामले में पुलिस ने मोबाइल जब्त कर लिया है। संभवत: नाम और नंबर फर्जी है।

एक्टर और प्रभास के चाचा ने दुनिया से कहा अलविदा

प्रेग्नेंसी को लेकर सोनम कपूर ने किया होश उड़ा देने वाला खुलासा, कहा- "2020 में ही बनना चाहती..."

महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन पर भारत में आज राजकीय शोक, आधा झुकाया गया राष्ट्रध्वज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -