प्रेग्नेंसी को लेकर सोनम कपूर ने किया होश उड़ा देने वाला खुलासा, कहा-
प्रेग्नेंसी को लेकर सोनम कपूर ने किया होश उड़ा देने वाला खुलासा, कहा- "2020 में ही बनना चाहती..."
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपना मदरहुड एंजॉय को खुलकर एन्जॉय कर रही है। सोनम कपूर ने 20 अगस्त को एक प्यारे से बेटे को जन्म दे दिया है।  विवाह के 4 वर्ष सोनम-आंनद के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंज गई है। वहीं अब सोनम ने कहा है कि उन्होंने  बेबी प्लानिंग में इतना वक़्त क्यों लगा दिया। हाल ही में सोनम का एक वीडियो वायरल हो चुका है।

वायरल हो रहा यह वीडियो अभिनेत्री का एक साक्षत्कार का है जो उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के लास्ट फेज के बीच एक मैगजीन को दिया था। इस साक्षत्कार में उन्होंने मदरहुड पर बात करते हुए भविष्य और अतीत को लेकर भी कई सारे खुलासे कर दिए है। साक्षत्कार में सोनम ने कहा है कि वह और उनके पति आनंद अहूजा वर्ष 2020 में ही अपने पहले बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे लेकिन फिर कोविड महामारी के कारण से देरी हो गई।

साक्षत्कार के बीच बेबी प्लेनिंग पर बात करते हुए सोनम ने बोला है कि-'मेरी शादी वर्ष 2018 में हुई थी। हम दो वर्ष इंतजार करना चाहते थे लेकिन फिर कोविड आ गया। फिर मैंने अपने दोस्तों से बहुत सारी कहानियां सुनीं जो महामारी के बीच बहुत कठिन समय से गुजरे, अस्पतालों में गए और उनके माता-पिता उनके साथ थे। इंडिया में ये बहुत आम बात है कि किसी परेशानी के समय हमें अपने माता-पिता, अपने ससुराल वालों का सहारा रहता है और हम चाहते हैं कि हमारा पार्टनर भी उस कठिन वक़्त में हमारे आसपास रहे।'

सोनम कपूर ने आगे बोला है कि-'हमने वर्ष 2020 में बच्चा प्लान किया था लेकिन कोरोना महामारी के चलते हॉस्पिटल की स्थिति पूरी तरह क्लियर नहीं थी। महामारी समाप्त होने का नाम नहीं ले रही थी। ऐसे में सोनम ने बीच वर्ष अपने बर्थडे पर आनंद को कहा कि हमें और इंतजार नहीं करना चाहिए। प्रेग्‍नेंसी प्‍लान करने से पहले भारत और लंदन में कुछ डॉक्‍टर्स से मिलकर अपने सभी चेक-अप्‍स कराएं और सभी ने कहा कि वह बिल्‍कुल ठीक हैं और फिर वह आगे बढ़ा दी।'

प्रेग्नेंसी के पलों को याद करते हुए सोनम ने कहा- वर्ष 2021 के दिसंबर में उन्हें पहली बार अपनी प्रेगनेंसी के बारे में जानकारी मिली। हालांकि सोनम के पति आनंद आहूजा को उस वक़्त कोरोना वायरस था और वह एक कमरे में लॉक थे। उन्होंने एक वीडियो कॉल पर उनके साथ गुड न्यूज शेयर की थी। एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि उन्हें इसके बारे में क्रिसमस के दिन पता चला था।

आर माधवन और खुशाली कुमार की कहानी में तड़का लगते हुए दिखाई देगा ये अभिनेता

अपने बेटों के साथ फोटो शेयर कर बोले धर्मेंद्र - "यादों में जान होती है..."

कठपुतली’ में रोमांस पर हुई आलोचना तो भड़कन उठी रकुल प्रीत, कहा- लोग चाहते हैं मनोरंजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -