इंदौर महापौर ने की 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' को टैक्स फ्री करने की अपील
इंदौर महापौर ने की 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' को टैक्स फ्री करने की अपील
Share:

फिल्म 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' के इन दिनों काफी चर्चे चल रहे है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रखा है. रिलीज़ होने के पहले ही 3 दिन फिल्म ने 51 करोड़ की कमाई की थी.

फिल्म में खुले में शौच न करने का सन्देश और सभी गांवो में शौचालय बनवाने को लेकर जोर दिया गया है. साथ ही खुले में शौच के दौरान महिलाओ को होने वाली परेशानियों को भी उजागर किया है.

इंदौर शहर की महापौर मालिनी गौड़ ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा जिसमे उन्होंने फिल्म 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' को टैक्स फ्री करने की मांग की है. 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन को फिल्म 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' के जरिये बहुत ही प्रभावी ढंग से दिखाया गया है, जिससे हमारे समाज को भी एक बहुत अच्छा सन्देश मिल रहा है' यह आशय महापौर ने पत्र में लिखा था.

दरअसल महापौर ने फिल्म देखने के बाद सीएम से यह अपील की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' को कर मुक्त किया जाना चाहिए, जिससे की ज्यादा से ज्यादा लोग इस फिल्म को देख सके क्योकि फिल्म के द्वारा स्वच्छ भारत का एक बहुत ही प्रभावी सन्देश जनता तक पहुंच सकेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन हॉलीवुड मूवीज ने भारत में की करोड़ो की कमाई.

छोटे परदे के शो अब कॉपी कर रहे बॉलीवुड मूवीज के सीन्स

'पहरेदार पिया की' के मेकर और प्रोडयूर्स ने कहा 'नहीं होगी स्टोरीलाइन चेंज'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -