होटल के बाथरूम में कपड़े बदल रही थी आर्मी महिला अधिकारी तभी हुआ कुछ ऐसा कि...
होटल के बाथरूम में कपड़े बदल रही थी आर्मी महिला अधिकारी तभी हुआ कुछ ऐसा कि...
Share:

इंदौर से हाल ही में एक मामला सामने आया है. इस मामले में होटल गुलमोहर (सरवटे बस स्टैंड के पास) छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र में चोरी छुपे महिला अतिथियों के वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ सेना के एक अधिकारी की पत्नी ने इस बात का खुलासा किया है और पुलिस ने टीआई मॉल स्थित अनलिमिटेड शॉप के असिस्टेंट मैनेजर आशीष शर्मा पिता झारखंडे शर्मा निवासी अमरीपुर जिला बनारस (यूपी) को इस मामले में आरोपित किया है जो काफी समय से होटल में रह रहा था. इस मामले में मिली जानकारी के तहत भारतीय सेना की महिला अधिकारी उत्तरप्रदेश की रहने वाली हैऔर वह अपनी शादी की शॉपिंग करने के लिए इंदौर आई थी एवं होटल गुलमोहर में रुकी थी.

इस मामले में महिला अधिकारी का रविवार रात उसके पास के कमरे में ठहरा निजी कंपनी का असिस्टेंट मैनेजर अश्लील वीडियो बना रहा था और उसने अपने बाथरूम में खड़े होकर सेल्फी स्टिक में मोबाइल लगाया. फिर रोशनदान में जाली नहीं होने का फायदा उठाकर महिला अधिकारी के बाथरूम तक मोबाइल ले गया. वहीं इस मामले में जब महिला को मोबाइल की परछाई देखकर शंका हुई तो वह भागकर बाहर निकली और परिजन को घटना बताई. बीते सोमवार को होटल मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को होटल से गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ छेड़छाड़ और आईटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ आरोपित ने पुलिस को बताया कि वह सेल्फी स्टिक का उपयोग करके वीडियो बनाता था और उसे जैसे ही पता चलता था कि उसके बगल वाले कमरे में कोई महिला रुकी हुई है तो वह कमरे में होने वाली गतिविधियों पर ध्यान रखता था. इसी के साथ उसने बताया कि वह लंबे समय से वीडियो बना रहा है और उसने अपनी पत्नी के भी कई वीडियो बनाए हैं.

घरेलू विवाद को लेकर महिला ने पति पर फेंका खौलता हुआ तेल

WhatsApp ग्रुप पर बार बार मांगता था ब्लू फिल्म, लेकिन एक दिन....

इस अनोखे तरीके से की जा रही थी गांजा तस्करी, और फिर.....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -