इंदौर में फिर फटा कोरोना बम, एक दिन में सामने आए रिकॉर्ड नए मामले
इंदौर में फिर फटा कोरोना बम, एक दिन में सामने आए रिकॉर्ड नए मामले
Share:

इंदौर: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने सोमवार को अब तक का सबसे ब़़डा आंक़़डा छू लिया। शहर में 265 नए संक्रमित पाए गए हैं, यह आंकड़ा इंदौर में एक दिन में पाए गए कोरोना संक्रमित मरीजों का सर्वाधिक आंकड़ा है। इसके पहले 16 अप्रैल को 256 मरीज दर्ज किए गए थे जो अब तक का इंदौर का रिकॉर्ड था। वहीं, कोरोना से होने वाली मौतों का सिलसिला भी जारी है। सोमवार को 4 मौत की पुष्टि के साथ इंदौर में कोरोना के मृतकों की संख्या ब़़ढकर 368 हो गई है।

MGM मेडिकल कॉलेज द्वारा सोमवार रात जारी किए गए बुलेटिन के अनुसार, कुल 3354 नमूनों की जांच हुई थी जिसमें से 265 संक्रमित मरीज पाए गए हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि संक्रमण रेट 7.9 पर आ गया है जो 12 फीसद तक पहुंच गई थी। अब तक 1 लाख 98 हजार 565 संदिग्ध मरीजों के नमूनों की टेस्टिंग की जा चुकी हैं। इनमें से 11 हजार 673 मरीज संक्रमित पाए गए हैं। अब तक अस्पतालों से 8088 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। अस्पतालों में 3217 मरीजों का उपचार किया जा रहा है।

सोमवार को सबसे ज्यादा मामले सामने आने के बाद भी संक्रमण दर कम रही है। सोमवार को 7.9 प्रतिशत संक्रमण दर रही, जबकि रविवार को यह 9.5 फीसद थी। इससे पहले शनिवार को यह 12.21 फीसद पहुंच गई थी।

सोना-चांदी की कीमतों में क्या हुआ बदलाव ? यहाँ जानें आज के भाव

दक्षिण कोरिया के सियोल में सरकार का बड़ा एलान, ऑफलाइन कक्षाओं पर लगाया जाए प्रतिबन्ध

20,000 करोड़ रुपये की सरकारी प्रतिभूतियां बेचेगा RBI, दो किश्तों में होगी नीलामी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -