भोपाल में मिले 35 नए कोरोना संक्रमित, राजभवन में 8 और मामले आए सामने
भोपाल में मिले 35 नए कोरोना संक्रमित, राजभवन में 8 और मामले आए सामने
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी में कोरोना का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार को शहर में 35 नए केस सामने आए हैं. इसके साथ ही राजभवन में आज 8 और पॉजिटिव मिले हैं. यहां पर लगातार तीन दिन से कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं. अब राजभवन में अब तक 24 लोग संक्रमित हो चुके हैं. वहीं राजधानी में अब संक्रमितों की संख्या 2569 पर पहुंच गई है. यहां पर संक्रमण से 90 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है. वहीं बुधवार को 51 लोग कोरोना संक्रमण को मात देकर घर जा चुके है. इसमें चिरायु से 35 और हमीदिया अस्पताल से 16 लोग स्वस्थ हुए हैं.

वहीं भोपाल में संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. जो की चिंता का विषय बनता जा रहा है. हर रोज 30 से अधिक केस निकल रहे हैं. बुधवार को राजभवन में 8 पॉजिटिव के साथ ही बैरागढ़ में तीन, जिसमें एक कम्युनिटी हाल में, खानू गांव में दो केस आए हैं, इसमें एक डेरी फार्म में संक्रमित मिला है. इसके साथ ही शहर के अलग-अलग इलाकों में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

जानकारी के लिए बता दें की भोपाल में 51 व्यक्ति कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होकर घर के लिए रवाना हो गए है. इसमें हमीदिया से 16 व्यक्ति संक्रमण से मुक्त हुए. वहीं चिरायु अस्पताल से 35 व्यक्ति स्वस्थ होकर सुबह 11 बजे घर के लिए रवाना हो गए. मंगलवार को रात और आज मिले 900 सैंपल की जांच रिपोर्ट में 35 लोगो की कोरोना संक्रमण रिपोर्ट पॉज़िटिव निकली है. 

मध्य प्रदेश में जल्द होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बोली ये बात

उज्जैन : पीपीई किट पहनकर अस्पताल पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री, पॉजिटिव मरीज के जाने हाल

मध्य प्रदेश में 183 नए कोरोना संक्रमित मिले, मरीजों का आकंड़ा 12261 पहुंचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -