इंदौर: VIP बार, पैरेडाइज क्लब सहित तीन बारों को तोड़ने की कार्रवाई शुरू

इंदौर: नगर निगम द्वारा आज यानी गुरुवार को जिला प्रशासन के निर्देश पर अवैध रेस्टोरेंट्स और बाहर को तोड़ने की कार्रवाई शुरू हो चुकी है। आज सुबह नौ बजे निगम के रिमूवल टीम पीपल्यापाला, रीजनल पार्क के पास स्थित वीआईपी बार एंड रेस्टोरेंट पर पहुंची। जी दरअसल रीजनल पार्क वीआईपी बार तोड़ने के लिए निगम की टीम पहुंची। इस दौरान बार संचालकों ने निगम के अफसरों से विवाद किया और तोड़ने से रोका लेकिन टीम नहीं मानी। मिली जानकारी के तहत बार संचालकों का कहना था कि 40 साल से बार अनुमति लेकर ही संचालित हो रहा है।

आपको बता दें कि यहां पर कार्रवाई के लिए निगम के अपर आयुक्त संदीप सोनी, इंजीनियर अनूप गोयल, रिमूवल टीम दो पोकलेन और एक जेसीबी के साथ पहुंची। इस दौरान निगम के अधिकारियों ने बताया कि वीआईपी बार 10000 वर्ग फीट जमीन पर अवैध रूप से बना हुआ है। वहीं जब निगम की टीम कार्रवाई के लिए पहुंची तो बाहर से अंदर काफी मात्रा में शराब की बोतलें रखी हुई थी। इस दौरान संचालकों को शराब की बोतलें हटाने का समय दिया गया इसके बाद कार्रवाई शुरू की गई। वहीं दूसरी तरफ बाणगंगा स्थित पैराडाइज बार पर कार्रवाई के लिए भी आज यानी गुरुवार सुबह निगम की टीम पहुंची।

इस दौरान मौके पर उपायुक्त लता अग्रवाल के साथ रिमूवल टीम दो पोकलेन जेसीबी के साथ पहुंची और यहां पर पैराडाइज बार का 8000 वर्ग फीट जमीन पर अवैध निर्माण हुआ था। आप सभी जानते ही होंगे कि जिला प्रशासन नगर निगम का पुलिस प्रशासन द्वारा पिछले कई दिनों से शहर में अवैध रूप से निर्माण करने वाले होटल रेस्टोरेंट व अन्य संस्थानों पर कार्रवाई की जा रही है।

क्या है चकबंदी कानून ? जिसे वापस लागू करने जा रही बिहार की नितीश सरकार

कोरोना पास आते ही ये अनोखा बैंड करेगा अलर्ट

विजयवाड़ा शहर में नजर आई दुर्लभ सिवेट कैट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -