आग की लपटों में घिरा राजकुमार मिल, गोदाम हुआ जलकर खाक
आग की लपटों में घिरा राजकुमार मिल, गोदाम हुआ जलकर खाक
Share:

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है तो वहीं दूसरी तरफ नई मुश्किलें सामने आती जा रही है. शहर में स्थित एक गोदाम में भीषण आग लग गई. बताया गया कि यह आग शहर के राजकुमार मिल के पास बने रुई गोदाम में लगी है.  

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची. घंटों की मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है. घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. यह आग परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के राजकुमार मिल के पास रुई गोदाम में लगी थी.  

जानकारी के लिए बता दें की मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 8588 पर पहुंच गई है. 5445 स्वस्थ भी हुए हैं. लेकिन, नए मरीजों का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. अनलॉक के शुरुआती 3 दिन में प्रदेश में 499 मरीज मिले. 1 जून को 194, 2 जून को 137, 3 जून को 168 संक्रमित मिले है. बाजारों के खुलते ही आम दिनों से ज्यादा भीड़ देखने को मिल रही है. इससे संक्रमण और ज्यादा बढ़ने का अंदेशा है. वहीं, इंदौर में बुधवार को कोरोना के 36 नए मामले सामने आए हैं.   चार और लोगाें की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत की प‍ुष्टि हुई है. इन्‍हें मिलाकर अब इस बीमारी से मरने वालों का आंकड़ा 145 हो गया है. 1441 सैंपल प्राप्‍त किए जिनमें से 1123 की जांच की गई. इनमें 1056 सैंपल निगेटिव सामने आए  हैं.

भूख से रो रही थी बच्ची, चलती ट्रैन को पकड़कर आरपीएफ जवान ने पहुंचाया दूध

मजदूरों की कमी से धीमा हुआ निर्माण कार्य, हबीबगंज रेलवे स्टेशन को लगेगा और वक्त

फ़िरोज़ाबाद में कार की टक्कर से दो बाइक सवार लोगों की मौत, दो अन्य जख्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -