फ़िरोज़ाबाद में कार की टक्कर से दो बाइक सवार लोगों की मौत, दो अन्य जख्मी
फ़िरोज़ाबाद में कार की टक्कर से दो बाइक सवार लोगों की मौत, दो अन्य जख्मी
Share:

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद के थाना जसराना क्षेत्र अन्तर्गत बुधवार रात तेज रफ़्तार से आ रही कार की टक्कर से मोटर साईकिल सवार दो लोगों की मौत हो गयी। जवकि दो लोग जख्मी हो गये। घटना से मृतक के परिजनों में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है जबकि ड्राइवर भागने में सफल हो गया।

जनपद एटा निवासी सोनू पुत्र प्रेमपाल जसराना स्थित थाने के पास ही रहने वाले अपने बहनोई रवि पुत्र शंकर लाल के घर आया हुआ था। बुधवार को सोनू जसराना निवासी शिवा पुत्र मुकेश, विक्की पुत्र डब्लू व अतुल के साथ जसराना के पाढ़म से किसी काम हेतु गये थे। जहां से वह बुधवार रात चारो लोग बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे तभी अचानक जसराना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव झपारा के समीप तेज रफ़्तार से आ रही एक कार ने इन्हें टक्कर मार दी।

हादसे में सोनू (24) व शिवा (25) की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि अतुल व विक्की घायल हो गये। दुर्घटना देख लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गयी। सूचना पर मृतक व घायलों के परिवार वाले भी आ गये। जिसके बाद मौके पर ही चीख-पुकार मच गई। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी और घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र जसराना लेकर आयी है।

प्रियंका वाड्रा ने योगी सरकार पर किया जुबानी हमला, कहा- व्यवस्था में कमी से भर्तिया अटकी...

कूटनीतिक दबाव का चीन पर नजर आ रहा असर, बंद कर सकता है भारत विरोधी हरकत

प्रवासी मजदूरों पर बहुत भारी पड़ा है लॉकडाउन, सड़क हादसों में कई कामगारों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -