इंदौर: सुरक्षाकर्मियों को पीटकर बाल सुधार गृह से 8 बच्चे फरार, रेप और हत्या का है आरोप
इंदौर: सुरक्षाकर्मियों को पीटकर बाल सुधार गृह से 8 बच्चे फरार, रेप और हत्या का है आरोप
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बाल सुधार गृह से एक बार फिर 8 बच्चे फरार हो गए हैं. इन बच्चों ने पहले सुरक्षाकर्मियों को  पीटा और फिर ताला तोड़कर फरार हो गए. बच्चों के भागने की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चों की तलाश में जुट गई. हालांकि, बाल सुधार गृह से बच्चों के फरार होने की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी है. दरअसल हीरा नगर थाना क्षेत्र में स्थित बाल सुधार गृह में 8 बच्चों ने सुरक्षाकर्मियों पर हमला कर दिया और मेन गेट का ताला तोड़कर भाग निकले. 

रिपोर्ट के अनुसार, जो बच्चे भागे हैं उसमें 4 भिंड के, 3 उज्जैन और 1 बच्चा इंदौर का है. जो बच्चे बाल सुधार गृह से फरार हुए हैं, उन पर हत्या, लूट, बलात्कार और हत्या की कोशिश जैसे कई गंभीर अपराध दर्ज हैं. बाल सुधार गृह से बच्चों के फरार होने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चों की खोजबीन के लिए हाई अलर्ट जारी कर दिया. रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन पर मौजूद पुलिस को बच्चों के भागने की जानकारी दे दी गई है. पुलिस अब CCTV फुटेज के आधार पर बच्चों की तलाश में लगी हुई है.

वहीं, बच्चों के फरार होने को लेकर बाल सुधार गृह के चौकीदार सचदेव सिंह ने जानकारी दी है कि हमने जैसे गेट खोला, हमारे ऊपर हमला हो गया. सभी लड़कों ने मारा और ताला तोड़कर फरार हो गए. ये सभी अरोपी हैं और हमने इन्हें रोकने का बहुत प्रयास किया, मगर वो भाग गए.

'अगर आप सैनिकों को भड़काएंगे तो..', TN में फ़ौजी की हत्या पर चेतावनी देने वाले पूर्व कर्नल पर केस दर्ज

JDU छोड़ने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने MLC पद से भी दिया इस्तीफा, लौटाया नितीश कुमार का इनाम

केरल में Air India की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, बाल-बाल बची 182 यात्रियों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -