'सड़ा हुआ खाद्य पदार्थ बेच रहा 56 दूकान का मधुरम स्वीट्स..', ग्राहक ने दूकान पहुंचकर की शिकायत, Video वायरल
'सड़ा हुआ खाद्य पदार्थ बेच रहा 56 दूकान का मधुरम स्वीट्स..', ग्राहक ने दूकान पहुंचकर की शिकायत, Video वायरल
Share:

इंदौर: 5 बार देश का सबसे स्वच्छ शहर होने का खिताब जीतने वाले इंदौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यह मामला इंदौर के प्रसिद्ध फ़ूड जोन छप्पन दूकान का है, जिसे हाल ही में पॉल्यूशन फ्री कुकिंग फूड जोन बनाया गया है, यानी यहाँ अब कोयले की भट्टी से किसी भी तरह के व्यंजन बनाना या भट्टी जलाना प्रतिबंधित कर दिया गया है। ये कदम प्रशासन ने शहर को प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए उठाया है। 

 

लेकिन, इसी छप्पन दूकान की एक जानी मानी फ़ूड शॉप द्वारा सड़ा हुआ खाद्य पदार्थ बेचने की शिकायत प्राप्त हुई है।  दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे एक शख्स छप्पन दूकान स्थित मधुरम स्वीट्स पर सड़ी हुई खाद्य सामग्री बेचने का आरोप लगाता नज़र आ रहा है। इस वीडियो में शख्स कह रहा है कि, उनके बच्चे इस दूकान से भेल लेकर गए थे, जो ख़राब निकली, इस वजह से वे खुद दूकान पर शिकायत लेकर आए हैं। यही नहीं, वायरल वीडियो में व्यक्ति अपनी बात को साबित करने के लिए दूकान में रखे कुछ कटे हुए प्याज़ और टमाटर भी दिखाते हैं, जिनमे वे बदबू आने का दावा करते हैं।  

बता दें कि, मधुरम स्वीट्स, इंदौर में एक जाना माना नाम है, लेकिन इस तरह की शिकायतों से ब्रांड की छवि धूमिल हो रही है। वायरल वीडियो में व्यक्ति कह रहा है कि इससे पहले भी उन्हें 2 बार ख़राब खाद्य पदार्थ मिल चुका है, लेकिन उस वक़्त उन्होंने इसे गलती से हुई घटना समझकर शिकायत नहीं की। हालांकि, इस वीडियो में नज़र आ रहे व्यक्ति कौन हैं, इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। साथ ही यह वीडियो कब का है, इसकी भी पुष्टि नहीं हो सकी है, किन्तु यह अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं जब हमने मधुरम स्वीट्स के मालिक से इस संबंध में संपर्क करने  का प्रयास किया, तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

इससे पहले भी हो चुकी है शिकायत:-

बता दें कि, मधुरम स्वीट्स द्वारा ख़राब खाद्य पदार्थ दिए जाने का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी दूकान पर इस तरह के आरोप लगते रहे हैं। कुछ समय पहले खाद्य विभाग ने कार्रवाई करते हुए यहां पर बन रही दाल की कचोरी के सैंपल लिए थे। दरअसल, जो दाल की कचोरी ग्राहकों को बेची जा रही थी, उसमें से दुर्गन्ध आ रही थी। इसको लेकर की गई शिकायत पर खाद्य विभाग ने कार्रवाई की थी।

जोधपुर हिंसा मामले में 97 लोग गिरफ्तार, इंटरनेट बंद, CM गहलोत ने की भावुक अपील

फ़ोर्मेंटा इंटरनेशनल शतरंज में गुकेश ने बनाई बढ़त

कर्फ्यू के बाद भी जलता रहा जोधपुर, ईद की नमाज़ के बाद सड़कों पर उतरी मुस्लिम भीड़, घरों पर फेंकी तेज़ाब की बोतलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -