सार्वजनिक स्थान पर समलैंगिक जोड़े की हुई कोड़ों से पिटाई, जानिए क्या है वजह?
सार्वजनिक स्थान पर समलैंगिक जोड़े की हुई कोड़ों से पिटाई, जानिए क्या है वजह?
Share:

जकार्ता: एक इंडोनेशियाई समलैंगिक जोड़े को रूढ़िवादी ऐश प्रांत में गुरुवार को समलैंगिक यौन संबंध रखने के लिए एक सार्वजनिक स्थान पर मारा गया, जिसे स्थानीय इस्लामिक कानून के तहत आचे प्रांत में बंद कर दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, समलैंगिक यौन संबंध बनाने के लिए दोनों पुरुषों को लगभग 80 बार कोड़ों से मारा गया। वही दम्पति ने कोड़ों को रोकने की गुहार लगाई, क्योंकि एक नकाबपोश शरिया अधिकारी ने उनकी पीठ को बहुत तेज छड़ी से पीटा था। सज़ा को थोड़े समय के लिए रोक दिया गया था और पुरुषों, दोनों को उनके बिसवां दशा में, पहले पानी पीने की अनुमति दी गई थी।

हेरु त्रिविजनार्को ने एएफपी को बताया, "इस्लामी शरीयत प्रवर्तन अंतिम है, चाहे वह कोई भी हो, और यहां तक कि आगंतुकों को स्थानीय मानदंडों का सम्मान करना चाहिए।" पुरुषों को नवंबर में एक किराये के घर पर गिरफ्तार किया गया था, जहां एक मकान मालिक ने उन्हें अपने कमरे में अर्ध-नग्न पाया था।

इंडोनेशिया में समलैंगिक यौन संबंध कहीं और अवैध नहीं है और ऐश दुनिया के सबसे बड़े मुस्लिम राष्ट्र में एकमात्र क्षेत्र है जो शरिया कानून लागू करता है। सार्वजनिक रूप से फॉगिंग कई तरह के अपराधों के लिए एक सामान्य सजा है जिसमें जुआ, शराब पीना और व्यभिचार शामिल है। चार अन्य को एक ही दिन में 17 से 40 बार के बीच कोड़े मारे गए थे, आरोप है कि उन्होंने शराब पी थी या विपरीत लिंग के सदस्यों से मिले थे।

कोरोना मामलों पर अंकुश लगाने के लिए दक्षिण कोरिया ने लिया ये फैसला

डैनियल पर्ल के हत्यारे उमर सईद को रिहा करने के फैसले पर अमेरिका ने की पाक की निंदा

एयर कार्गो एक रजत अस्तर रिकवरी में निभा सकता है महत्वपूर्ण भूमिका: AAPA

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -