इंडोनेशिया: बाली ने वैश्विक पर्यटकों के लिए फिर खोली अंतरराष्ट्रीय उड़ानें
इंडोनेशिया: बाली ने वैश्विक पर्यटकों के लिए फिर खोली अंतरराष्ट्रीय उड़ानें
Share:

 


जकार्ता: दो साल में पहली बार, बाली के इंडोनेशियाई रिसॉर्ट द्वीप ने शुक्रवार को सभी देशों से विदेशी पर्यटकों को ले जाने वाली अंतरराष्ट्रीय सीधी उड़ानों को फिर से खोल दिया।

सूत्रों के अनुसार, अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को प्रस्थान से कम से कम 14 दिन पहले प्राप्त किए गए कोविड -19 टीकाकरण प्रमाण पत्र, साथ ही प्रस्थान से कम से कम 48 घंटे पहले अपने मूल देशों से प्राप्त नकारात्मक आरटी-पीसीआर परीक्षण के परिणाम प्रस्तुत करने होंगे।

पूरी तरह से टीका लगाए गए यात्रियों के लिए, संगरोध अवधि पांच दिन है; जिन यात्रियों को केवल पहली खुराक मिली है, उनके लिए संगरोध अवधि सात दिन है। यह एक होटल में या एक लिवबोर्ड पर होना चाहिए जिसे इंडोनेशियाई पर्यटन और रचनात्मक अर्थव्यवस्था मंत्रालय द्वारा अनुमोदित किया गया है।

अक्टूबर 2021 के मध्य से, बाली चीन, न्यूजीलैंड, जापान, दक्षिण कोरिया और संयुक्त अरब अमीरात के विदेशी आगंतुकों के लिए उपलब्ध है, लेकिन कोई सीधी उड़ान नहीं है। कोविड -19 के प्रकोप के कारण, इंडोनेशिया में अंतरराष्ट्रीय आगंतुकों में तेज गिरावट देखी गई, जो पिछले साल 1.6 मिलियन व्यक्तियों तक थी।

इंडोनेशिया के पर्यटन और रचनात्मक अर्थव्यवस्था मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, महामारी आने से पहले अकेले बाली में हर साल 6.2 मिलियन विदेशी आगंतुक आ सकते थे।

कोरोना के साइड इफ़ेक्ट, फट गया बुजुर्ग का प्राइवेट पार्ट

मेढक से 'थेरेपी' करा रही थी महिला, हुई दर्दनाक मौत

मार्च में तुर्की की यात्रा पर जाएंगे इजरायल के राष्ट्रपति : एर्दोगन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -