एलएंडटी चीफ नाइक ने कहा-  व्यक्ति हमेशा सरकार के समर्थन के बजाय जरूरतमंद
एलएंडटी चीफ नाइक ने कहा- व्यक्ति हमेशा सरकार के समर्थन के बजाय जरूरतमंद
Share:

लार्सन एंड टुब्रो ग्रुप के चेयरमैन एएम नाइक ने रविवार को कहा कि भारत को हर समय सुस्थापित व्यक्तियों / लोगों की जरूरत है, जो सरकारी सेवाओं पर हर समय निर्भर रहते हैं। पद्म विभूषण से सम्मानित नाइक ने गुजरात में आठ-एकड़ के कैंपस 'एएम नाइक हेल्थकेयर कॉम्प्लेक्स' में जल्द ही 100 बेड के कैंसर अस्पताल का उद्घाटन किया है। 

इसका उद्देश्य क्षेत्र के लोगों को पूरा करना है और एम वेंकैया नायडू के भारत के उपराष्ट्रपति ने हाल ही में एक ही परिसर में 500-बिस्तर वाले निराली बहु-विशेषता अस्पताल की आधारशिला रखी। "भारत जैसे बड़े देश में, हम सभी सहायता के लिए सरकार पर निर्भर नहीं रह सकते हैं। यह हमारी व्यक्तिगत जिम्मेदारी है कि हम जो कुछ भी कर सकते हैं, वह अपने आप से कम भाग्यशाली लोगों की मदद करने के लिए करें," नाइक ने मल्टी पर अपने स्वयं के ट्रस्ट के माध्यम से काम शुरू करने के बाद कहा-  ग्रामीण दक्षिण गुजरात में नवसारी में विशेष अस्पताल एक कुशल और सस्ती स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली "गरीबों पर वित्तीय बोझ को कम कर सकती है, कार्यकर्ता उत्पादकता में सुधार कर सकती है।

स्कूलों में अनुपस्थिति को कम कर सकती है, और अंत में, विकास के साथ एक मजबूत सकारात्मक संबंध हो सकता है", नायडू ने कहा-  उन्होंने 5 मार्च को आधारशिला रखने के दौरान यह बात कही थी और सरकारों को भागीदार बनाने का सुझाव दिया था।

TMC और BJP के बीच गहराई राजनितिक लड़ाई, ट्विटर पर जमकर भड़की ममता

शॉकिंग! युवकों की मजाक ने ले ली नाबालिग की जान, जानिए क्या है पूरा मामला?

गाजियाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, फर्जी ज्योतिष केंद्र को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -