IMW Song : अर्जुन की फिल्म का 'वंदे मातरम' गाना हुआ रिलीज़
IMW Song : अर्जुन की फिल्म का 'वंदे मातरम' गाना हुआ रिलीज़
Share:

अर्जुन कपूर की अगली फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड का नया सॉन्ग 'वंदे मातरम' रिलीज हो चुका है. ये सॉन्ग देशप्रेम की भावना से लबरेज है. देखा गया है फिल्म भी कुछ देशभक्ति वाली है यानि तो गाने भी कुछ ऐसे ही होने वाले हैं. हाल ही में ये गाना रिलीज़ हुआ है जिसके बार एमए आपको जानकारी देने जा रहे हैं. इस सॉन्ग में अर्जुन कपूर भारतीय जांबजों को सलाम करते हुए दिख रहे हैं. 

आपको बता दें, इस सॉन्ग से पहले बीते दिन इस फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज हुआ था. इस फिल्म के निर्देशन राजुकमार गुप्ता कर रहे हैं. ये फिल्म इस महीने 24 मई को सिनेमघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा इंडियाज मोस्ट वांटेड में अर्जुन कपूर एक खुफिया अधिकारी के रोल में आपको दिखेंगे. इस सॉन्ग से पहले अर्जुन कपूर का एक मिक्स अप लुक भी सामने आया था जिसमें उनको काफी पसंद भी किया था. ये भारत के आतंकवादी की खोज की कहानी है. 

बता दें, अगर इस फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें अर्जुन कपूर गुप्त मिशन के दौरान एक आतंकवादी को खोजने और गिरफ्तार करने की पूरी कोशिश करते हैं. इसी के चारों तरफ इनकी ये स्टोरी नजर आती है. इस फिल्म में इनका एक अलग ही अवतार आपको देखने को मिलेगा. इनके फैन्स इनके इस अवतार को देखने के लिए काफी बेताब हैं. अगर इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग की बात करें तो इस इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और नेपाल में हुई है.  

Khamoshi Trailer : नए पोस्टर में खतरनाक नज़र आये प्रभुदेवा, इस दिन आने वाला ट्रेलर

आमिर खान की खास बर्थडे विश से गदगद हुई सनी लियॉन, लिखा ये नोट

धीमी हुई Soty 2 की रफ़्तार, चौथे हुई बेहद कम कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -