IMW Trailer : सच्ची घटना पर आधारित है Indias Most Wanted की कहानी, देखें अर्जुन का नया अवतार

May 02 2019 01:48 PM
IMW Trailer : सच्ची घटना पर आधारित है Indias Most Wanted की कहानी, देखें अर्जुन का नया अवतार

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड का ट्रेलर रिलीज हो गया है. कुछ समय पहले इसका टीज़र सामने आया था इसके बाद इसका नया पोस्टर सामने आया जिसके बाद सभी इसके ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे थे. बता दें, 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' का ट्रेलर सस्पेंस, थ्रिलर और एक्शन से भरपूर है. फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म में बहुत कुछ है जो ट्रेलर देखकर आपकी उत्सुकता को और  भी बढ़ा देगा. चलिए जानते हैं उस ट्रेलर के बारे में. 

बता दें, फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिल रहा है कि एक ऐसा क्रमिनल है जो खुद को भारत का ओसामा बताता है. जिसे पकड़ने के लिए पांच लोग बिना हथियार के निकल पड़ते हैं. अंत में इनमे से कौन गायब हो जाता है और कैसे ओसामा पकड़ा जाता है ये ट्रेलर में सस्पेंस है. ट्रेलर को देखने के बाद ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि क्लाइमेक्स बहुत ही शानदार होने वाला है. फिल्म में अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में हैं जिनके कई किरदार हो सकते हैं. यहां देखें ट्रेलर. 

फिल्म की कहानी इतने सस्पेंस से भरपूर है कि आखिरी तक दर्शको को सीटों से बांधी रहेगी. बता दें अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड 24 मई को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर में अर्जुन कपूर एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा बता दें, आखिरी बार अर्जुन कपूर नमस्ते इंग्लैंड में नजर आए थे, हालांकि वो फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कर पाने में कामयाब नहीं हो पाई थी, लेकिन फिल्म के गाने को पसंद किया गया था.

ट्रेलर से पहले सामने आया अर्जुन कपूर की फिल्म का नया पोस्टर

खत्म होगा इंतजार, आज आएगा इंडियाज मोस्टवांटेड का ट्रेलर

एकता के साथ अर्जुन की अगली फिल्म, 2020 रहेगा काफी उम्दा